जानलेवा बीमारी से जूझ रही -मैं जरूर जीतूंगी- हिना खान

Entertaiment

जानलेवा बीमारी से जूझ रही -मैं जरूर जीतूंगी- हिना खान

|पहली कीमोथेरेपी के बाद ही काम पर वापसी कर ली|

मुंबई. हिना खान इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस ब्रैस्ट कैंसर के तीसरी स्टेज से जूझ रही हैं. मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है. टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम हिना खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर बताया कि वह इस जानलेवा बीमारी से जूझ रही हैं. उसके बाद से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर वीडियोज साझा कर फैंस संग अपनी बीमारी का अपडेट साझा करती रहती हैं.

कुछ ही वक्त पहले हिना खान ने कैंसर का इलाज शुरू किया था. उनकी कीमोथेरेपी का पहला सेशन हुआ था. एक्ट्रेस ने पहली कीमोथेरेपी के बाद ही काम पर वापसी कर ली है.

इन दिनों एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जिम में वर्कआउट करते दिख रही हैं. ये वीडियो साझा करते हुए हिना खान लिखती हैं, ‘मैं जरूर जीतूंगी. एक वक्त पर एक दिन से ही डील करेंगे. जैसा कि मैंने कहा था आप अच्छे दिन पा सकते हैं और उसका अधिकतम लाभ उठा सकते हैं, भले ही वो कम हों..इस जर्नी को इस लिए याद किया जाना चाहिए कि मैंने इसे कैसे पूरा किया.. इसके विपरीत नहीं.. मुझे यह ताकत देने के लिए अल्लाह का शुक्रिया.. मैं आपके निरंतर समर्थन के लिए प्रार्थना करती हूं’

Related Post