ब्रेकिंग न्यूज -मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या

Entertaiment

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा के आत्महत्या करने की खबर बुधवार को सामने आई। बताया जा रहा है कि जब ये हादसा हुआ तब मलाइका पुणे में थीं और अब वह मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं।

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

Mumbai-बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। बांद्रा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा था कि मलाइका के पिता काफी समय से बीमार चल रहे थे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि जब यह घटना हुई तब मलाइका अरोड़ा घर पर नहीं थीं। वह पुणे में थीं। घटना की जानकारी मिलने के बाद वह अब मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं।

 

मलाइका अरोड़ा का बचपन

2022 में, मलाइका ने एक साक्षात्कार में न केवल अपने 'अद्भुत' बचपन के बारे में बात की, बल्कि यह भी बताया कि कैसे उन्होंने अपने जीवन के शुरुआती वर्षों में कठिन समय का सामना किया। उसने याद किया कि कैसे वह केवल 11 वर्ष की थी जब उसके माता-पिता, अनिल अरोड़ा और जॉयस पॉलीकार्प का तलाक हो गया था।

मलाइका अपनी बहन अमृता के साथ, जो तब छह साल की थीं, अपनी मां के साथ ठाणे से चेंबूर चली गईं और तलाक के बाद उनकी परवरिश हुई। ग्राजिया इंडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मेरा बचपन बहुत अच्छा था, लेकिन यह आसान नहीं था। वास्तव में, पूर्वव्यापी में, मैं इसका वर्णन करने के लिए जिस शब्द का उपयोग करूंगा वह उथल-पुथल भरा है। लेकिन कठिन समय आपको महत्वपूर्ण सबक भी सिखाता है।

"मेरे माता-पिता के अलगाव ने मुझे अपनी माँ को एक नए और अनोखे लेंस के माध्यम से देखने की अनुमति दी। मैंने एक रॉक-स्थिर कार्य नैतिकता और हर सुबह उठने का मूल्य सीखा, जो कुछ भी करने के लिए जमकर स्वतंत्र बनने के लिए लेता है। वे शुरुआती सबक मेरे जीवन और पेशेवर यात्रा की आधारशिला हैं। मैं अभी भी जमकर स्वतंत्र हूं; मैं अपनी आजादी को महत्व देती हूं और अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हूं।

 

काम के मोर्चे पर

उन्हें आखिरी बार आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत अभिनीत फिल्म एन एक्शन हीरो में 'आप जैसा कोई' गाने में देखा गया था। वह 'तेरा ही खयाल' म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई थीं। कुछ मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि वह आगामी मल्टी-स्टारर हाउसफुल 5 में एक विशेष कैमियो उपस्थिति में भी दिखाई देंगी।

Related Post