झारखंड में पहली बार आयोजित हो रही मिस यूनिवर्स झारखंड प्रतियोगिता

Entertaiment

झारखंड में पहली बार आयोजित हो रही मिस यूनिवर्स झारखंड प्रतियोगिता

*रांची*: झारखंड की लड़कियाँ अब अपने जलवे दिखाने के लिए तैयार हैं। राज्य में पहली बार "मिस यूनिवर्स झारखंड" प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है, जो 2 और 3 अगस्त 2024 को पतरातू रिसोर्ट में आयोजित हो रहा है। इस प्रतियोगिता में 19 चयनित लड़कियाँ हिस्सा लेंगी, जिनमें से एक विजेता का चयन किया जाएगा, जो नई दिल्ली में होने वाले "मिस यूनिवर्स इंडिया" में झारखंड का प्रतिनिधित्व करेगी।

इस प्रतियोगिता के जूरी पैनल में झारखंड की बेटी और युवा आइकन एंजेल मेरिना तिर्की भी शामिल होंगी, जो इस क्षेत्र की प्रतिभाओं को पहचानने और प्रोत्साहित करने के लिए जानी जाती हैं।

झारखंड में बड़ा आयोजन

यह आयोजन आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में इस तरह का पहला बड़ा आयोजन है, जो स्थानीय संस्कृति और प्रतिभा को मान्यता देने का एक महत्वपूर्ण कदम है। प्रतियोगिता के आयोजक बेडएक्स कॉरपोरेट इवेंट मैनेजमेंट हैं, जिनकी टीम में अर्पित कुमार, श्रेयांश जैन और हर्ष गखर शामिल हैं। इस कार्यक्रम की मेंटर तान्या शर्मा हैं, जो प्रतियोगियों को मार्गदर्शन प्रदान करेंगी।

मिस यूनिवर्स का ताज

भारत ने अब तक तीन बार मिस यूनिवर्स का ताज जीता है। हरनाज़ कौर संधू ने 2021 में, लारा दत्ता ने 2000 में और सुष्मिता सेन ने 1994 में यह खिताब जीता था। इस बार झारखंड की लड़कियों को भी इस प्रतिष्ठित मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा।

विशेष अतिथि

प्रतियोगिता में मिस यूनिवर्स के राष्ट्रीय निदेशक निखिल आनंद भी उपस्थित रहेंगे, जो इस आयोजन को और भी महत्वपूर्ण बनाएंगे।

झारखंड की लड़कियों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है, और उम्मीद है कि वे इस मंच पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर राज्य का नाम रोशन करेंगी।

Related Post