सिंघम अगेन तो झांकी हैअसली बवाली फिल्म आना बाकी हैYRF स्पाई यूनिवर्स वालों को कॉपी करेंगे रोहित शेट्टी

Entertaiment

सिंघम अगेन’ तो झांकी है, असली बवाली फिल्म आना बाकी है, YRF स्पाई यूनिवर्स वालों को कॉपी करेंगे रोहित शेट्टी!

मुंबई:इस साल की मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में अजय देवगन की यह पिक्चर भी शामिल है. फिल्म पहले 15 अगस्त को आने वाली थी. पर मेकर्स ने इसकी रिलीज को आगे खिसका दिया. कहीं वजह अल्लू अर्जुन बताए गए. तो कहीं शूटिंग पूरी न होना. पर अब रिलीज डेट आ चुकी है. ‘सिंघम अगेन’ दिवाली पर सिनेमाघरों में आ रही है. साथ में उनकी एक बड़ी टीम भी होगी. इसमें अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं. वहीं अर्जुन कपूर फिल्म में विलेन बने हैं. बीते दिनों कश्मीर की शूटिंग का एक हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसमें अजय देवगन और जैकी श्रॉफ खूब मारधाड़ करते दिख रहे थे. ऐसा कहा जा रहा था कि, क्लाइमैक्स सीन हो लीक हो गया है. पर जो लोग अबतक ‘सिंघम अगेन’ को असली बवाली फिल्म समझ रहे हैं, वो रोहित शेट्टी की अगली प्लानिंग सुनकर खुशी से उछल पड़ेंगे.
रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स बॉलीवुड की सबसे बड़ी सिनेमाई यूनिवर्स में से एक है. इस यूनिवर्स की आने वाली फिल्म है- ‘सिंघम अगेन’. अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार इस फिल्म के सबसे बड़े हाइलाइट हैं. जहां अबतक इस यूनिवर्स में सिर्फ एक्टर्स का जलवा देखने को मिला है. अब रोहित शेट्टी फीमेल कॉप यूनिवर्स बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. हाल ही में इस यूनिवर्स में दीपिका पादुकोण की एंट्री हुई है. वो लेडी सिंघम के रोल में दिखाई देंगी. वहीं करीना कपूर खान भी फिल्म में एक मजबूत रोल करती दिखेंगी.

रोहित शेट्टी ने क्या प्लानिंग कर ली?

हाल ही में रोहित शेट्टी ने कॉप यूनिवर्स को लेकर अपनी बड़ी प्लानिंग बता दी. वो कहते हैं कि एक ऑल-वुमन कॉप यूनिवर्स पर भी काम किया जा रहा है. न्यूज 18 शोशा के साथ बातचीत करते हुए रोहित शेट्टी ने बताया कि वह एक ऑल-वुमन कॉप यूनिवर्स पर काम कर रहे हैं. यह बहुत जल्द होगा. ‘सिंघम अगेन’ में एक्शन के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि इसमें बहुत ज्यादा हाथ से हाथ का मुकाबला होगा. VFX पर बहुत ज्यादा निर्भर नहीं होंगे.

सिंघम अगेन’ अजय देवगन की इस फ्रैंचाइजी का तीसरा इंस्टॉलमेंट है. वहीं, रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है. सिंघम का पहला पार्ट साल 2011 में रिलीज हुआ था. वहीं, 2014 में, ‘सिंघम रिटर्न्स’ आया, जिसमें अजय के साथ करीना कपूर खान भी थीं. 2018 में, रणवीर सिंह-सारा अली खान स्टारर ‘सिम्बा’ रिलीज हुई. उसके बाद 2021 में ‘सूर्यवंशी’ आई. इसमें अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे. अब ‘सिंघम अगेन’ दिवाली 2025 पर रिलीज होने वाली है.

YRF वालों को कैसे कॉपी कर रहे रोहित शेट्टी?

दरअसल YRF स्पाई यूनिवर्स वालों ने बीते दिनों ही अपनी पहली फीमेल स्पाई फिल्म का ऑफिशियल ऐलान किया है. इसमें आलिया भट्ट के साथ शरवरी वाघ नजर आएंगी. वहीं, दोनों फिल्म को लीड कर रही हैं. इस कॉन्सेप्ट के बाद रोहित शेट्टी ने भी महिला कॉप यूनिवर्स बनाने का ऐलान कर दिया है. हालांकि, कुछ वक्त पहले ही रोहित शेट्टी ने कहा था कि, वो दीपिका पादुकोण के लेडी सिंघम किरदार को ‘सिंघम अगेन’ के साथ खत्म नहीं करेंगे. इस पर वो अलग से फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

Related Post