मशहूर के-पॉप स्टार Lee Tae geu का निधन

Entertaiment

मशहूर के-पॉप स्टार Lee Tae geu का निधन! 41 की उम्र में ली अंतिम सांस
के-पॉप स्टार ली ताए-ग्यून का निधन
न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

नई दिल्ली:कुछ सालों पहले महामारी कोरोना ने दुनियाभर में तबाही मचाई थी. इस महामारी से दुनियाभर में लाखों लोगों की जान चली गई थी. इससे बचाव के लिए बाद में डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों ने मिलकर वैक्सीन का निर्माण किया था. इसके चलते कई लोगों की जान बची थी.
कोविड वैक्सीन आने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए कई लोग स्वस्थ हो गए थे. जबकि कई लोग ऐसे भी रहे जिन्हें वैक्सीन लगने के बाद भी आराम नहीं हुआ और उनकी मौत हो गई. वैक्सीन से कई लोगों ने साइड इफेक्ट्स भी झेले. उन्हीं में से एक नाम है कोरिया के एक पॉपुलर सिंगर का. जिसका अब कोविड वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स के चलते कम उम्र में ही निधन हो गया है.

के-पॉप स्टार ली ताए-ग्यून का निधन

ली ताए-ग्यून एक मशहूर के-पॉप स्टार थे. वे अपनी बेहतरीन सिंगिंग के लिए दुनियाभर में पॉपुलर हुए. हालांकि लंबे अरसे से वे स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे. बताया जा रहा है कि कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती गई. आखिरकार उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. महज 41 साल की उम्र में उनका हाल ही में निधन हो गया है. बता दें कि ली पांच सदस्यों के ग्रुप 'अकडोंग क्लब' के मेंबर थे.

3 साल तक कोमा में रहे के-पॉप स्टार

बताया जा रहा है कि के-पॉप स्टार ली को कोरोना वैक्सीन की तीसरी डोज लेने के बाद उल्टी और सर दद की शिकायत हुई थी. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि उनकी तबीयत में कोई सुधार नहीं आ रहा था. बाद में उन्हें ब्लीडिंग भी होने लगी. उनके शरीर में समय के साथ खून की कमी होने लगी. इसके बाद ली कोमा में चले गए थे. करीब तीन साल तक कोमा में रहने के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

ली ताए-ग्यून की पत्नी बोलीं- 20 किलो से ज्यादा वजन कम हो गया था

ली के निधन से उनके चाहने वालों और फैमिली को बड़ा झटका लगा है. सिंगर की पत्नी भी बुरी तरह से टूट चुकी हैं. उन्होंने बताया है कि, 'मेरे पति ICU में भर्ती थे. उनकी हालात बेहद गंभीर थी और उनका वजन 20 किलो से बेहद कम हो गया था.उनकी हेल्थ काफी गंभीर हो चुकी थी. मेरे पति काफी दुर्बल हो चुके थे, उनकी बॉडी में सिर्फ हड्डियां ही बची थीं. वो बहुत ही मुश्किल से सांस ले पा रहे थे।.'

Related Post