स्त्री 2' बनीं 2024 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म, कई बड़े रिकॉर्ड को तोडा, पहले नंबर पर ये फिल्में

Entertaiment

'स्त्री 2' बनीं 2024 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म, कई बड़े रिकॉर्ड को तोडा, पहले नंबर पर ये फिल्में

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

मुंबई : 'स्त्री 2' का खुमार दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. जितना एक्साइटमेंट रिलीज से पहले देखी जा रही थी, पर्दे पर आने के बाद फैंस उससे भी ज्यादा प्यार फिल्म पर लुटा रहे हैं. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री 2' इसी 15 अगस्त को थिएटर्स में आई है और रिलीज के साथ ही छा गई है. महज तीन दिन के कलेक्शन में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं.

'स्त्री 2' ने प्रीव्यूज मिलाकर पहले दिन 76.5 करोड़ की कमाई करके शानदार ओपनिंग ली. दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 41.5 करोड़ रुपए रहा. वहीं अब तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक 'स्त्री 2' ने पहले शनिवार को 54 करोड़ रुपए छाप लिए हैं. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन अब 172 करोड़ रुपए हो गया है.

दिन    कलेक्शन
प्रीव्यू    ₹ 8.5 करोड़
Day 1     ₹ 76.5 करोड़
Day 2     ₹ 41.5 करोड़
Day 3     ₹ 54 करोड़
कुल    ₹ 172 करोड़
'स्त्री 2' ने तीन दिन के कलेक्शन के साथ अब एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ये हॉरर-कॉमेडी मूवी इस साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है. पहले नंबर पर अब भी ऋतिक रोशन की 'फाइटर' है, दूसरे नंबर पर अजय देवगन और आर माधवन की 'शैतान' का दबदबा है. वहीं 'स्त्री 2' ने शरवरी वाघ की 'मुंज्या' को शिकस्त देकर तीसरा स्थान अपने नाम कर लिया है.

इससे पहले राजकुमार राव ने 'स्त्री 2' के दो दिनों का कलेक्शन शेयर करते हुए खुशी जाहिर की थी. पोस्ट में उन्होंने लिखा था- 'मेहर, रब की और आप सबकी. दिल से धन्यवाद.' 'स्त्री 2' को दिनेश विजान ने डायरेक्ट किया है, फिल्म 2018 की 'स्त्री' का सीक्वल है जिसका दर्शक पलकें बिछाकर इंतजार कर रहे थे. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव फिल्म में लीड रोल में हैं. पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी फिल्म में अहम भूमिकाएं अदा करते नजर आए हैं.

Related Post