शांति जुनियर्स प्री स्कूल में मना शिक्षक दिवस

Education-

शांति जुनियर्स प्री स्कूल में मना शिक्षक दिवस, शिक्षिकाओ को उपहार देकर सम्मानित किया गया

 न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता         
चाईबासा: शांति जुनियर्स प्री स्कूल चाईबासा में शिक्षक दिवस के अवसर पर एक भव्प कार्यक्रम आयोजित किया गया। 
      रौनक सिंह खोखर ने बच्चो, अभिभावकों एवं शिक्षिकाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि शिक्षक केवल एक दिन ही नहीं है बल्कि यह उन सभी शिक्षकों के प्रति आदर और सम्मान व्यक्त करने का अवसर है जन्होनें हमें ज्ञान के मार्ग पर चलने की प्रेरणा दी।
     शांति जुनियर्स प्री स्कूल की सेंटर हेड परमिंदर कौर खोखर ने अपने सम्बोधन में कहा कि भारत के पूर्व राष्ट्रपति डा• सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्म दिवस पर ही शिक्षक दिवस मनाया जाता है।
स्कूल की शिक्षिकाओं रसिका सोरेन, अंजली मिश्रा, स्वाति सोनकर तथा सेंटर हेड परमिंदर कौर खोखर ने संयुक्त रूप से केक काटकर कार्यक्रम की शुरुआत की। स्कूल के छोटे छोटे बच्चों ने शिक्षिकाओं को गुलाब के फूल भेंट किए।
      परमिंदर कौर खोखर ने पुष्प गुच्छ एवं प्रशस्ति पत्र देकर शिक्षिकाओं का स्वागत किया। 
      रौनक सिंह खोखर ने शिक्षिकाओ को उपहार देकर सम्मानित करते हुए कहा कि शांति जुनियर्स प्री स्कूल की शिक्षिकाएँ हमेशा शिक्षा एवं छात्रों के हित में निस्वार्थ समर्पित भाव से अपने कर्तव्यों का निष्पादन करती हैं। एक एक बच्चे पर वे विशेष ध्यान देकर पढ़ाई पर उनका ध्यान केंद्रित कराती है। सभी शिक्षिकाओं को इसके लिए धन्यवाद दिया।
     परमिंदर कौर खोखर ने बताया कि शांति जुनीयर्स प्री स्कूल की शिक्षिकाओं के मार्ग दर्शन में बच्चे पढ़ लिख कर आगे बढ़ रहे हैं। स्कूल प्रबंधन एवं शिक्षिकाओं की बच्चों के प्रति शुभकामना है की उनका भविष्य उज्जवल हो। स्कुल की परचारिका को भी उपहार दिया गया।
  बच्चों के अभिभावकों ने भी शांति जुनियर्स प्री स्कूल की शिक्षिकाओं की भूरी भूरी प्रसंशा करते हुए उनहें शिक्षक दिवस की बधाईयाँ भी दी।

Related Post