करीम सिटी कॉलेज में भूगोल विभाग द्वारा सेमेस्टर-6 के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन

Education-

करीम सिटी कॉलेज में भूगोल विभाग द्वारा सेमेस्टर-6 के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर । करीम सिटी कॉलेज के भूगोल विभाग ने सेमेस्टर-6 के विद्यार्थियों के लिए एक भव्य विदाई समारोह का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. मोहम्मद रियाज उपस्थित थे। उनके साथ भूगोल विभाग के अध्यक्ष डॉ. आले अली, सहायक शिक्षिका डॉ. फरज़ाना अंजुम, डॉ. पसारुल इस्लाम और एनएसएस कॉर्डिनेटर सैयद साजिद परवेज़ भी मौजूद थे।

विदाई समारोह का आयोजन सेमेस्टर-1, 2 और 3 के विद्यार्थियों ने सामूहिक रूप से किया, जिसमें कई मनमोहक नृत्य, गीत और खेलों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत एक संथाली नृत्य से हुई, जिसने दर्शकों का मन मोह लिया। इसके बाद, प्रधानाचार्य डॉ. मोहम्मद रियाज ने अपने प्रेरणादायक भाषण से सेमेस्टर-6 के विद्यार्थियों को आगे की जिंदगी में प्रोत्साहित किया।

सेमेस्टर-2 की रितुपर्णा महतो और सेमेस्टर-6 के आयुष मित्रा ने अपने सुरमई गीतों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। सेमेस्टर-1 की आइशा खातून ने अपने भावपूर्ण भाषण से अपने सीनियर्स को शुभकामनाएं दीं। इसके बाद, सेमेस्टर-1 की श्वेता, प्रिया और इंद्राणी चैतानी ने अपने नृत्य से दर्शकों की खूब तालियां बटोरीं।

समारोह में मुख्य अतिथि डॉ. मोहम्मद रियाज द्वारा सेमेस्टर-6 के बंटी झा और नसरीन बानो को "मिस्टर और मिस फेयरवेल" के खिताब से सम्मानित किया गया, जबकि मानव घोष को "सर्वश्रेष्ठ समग्र प्रदर्शनकर्ता" का खिताब मिला। भूगोल विभाग के अध्यक्ष डॉ. आले अली ने अपने प्रेरक भाषण में विद्यार्थियों को जीवन में कड़ी मेहनत और सफलता की राह पर अग्रसर होने की सलाह दी।

अंत में, सेमेस्टर-6 के सभी विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह भेंट कर उनके प्रति सम्मान और आभार व्यक्त किया गया। सहायक शिक्षिका डॉ. फरज़ाना अंजुम ने धन्यवाद ज्ञापन के साथ समारोह का समापन किया। इस समारोह का मंच संचालन मिस्बा अली और फ़लक नाज़ ने संयुक्त रूप से किया।

Related Post