पति ने ड्रोन से पकड़ी बीवी की बेवफाई-झोपड़ी में बॉस के साथ बना रही थी संबंध

International

पति ने ड्रोन से पकड़ी बीवी की बेवफाई, झोपड़ी में बॉस के साथ बना रही थी संबंध

चीन: कहते हैं कि बीवी और पति का रिश्ता भरोसे और प्यार की वजह से ही टिकता है। अगर इस रिश्ते में कहीं संदेह और व्यवहार में बदलाव दिखने लगे तो समझ जाइए कि अब रिश्ता ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है। हो सकता है कि आपका पार्टनर किसी और के संपर्क में आ गया हो। ऐसा ही बेवफाई का अजीब मामला चीन में सामने आया है। एक व्यक्ति को अपनी पत्नी पर शक था। पत्नी का व्यवहार उससे कुछ दिन से बदला-बदला था। जिसके बाद उसने जुगाड़ लगाकर पत्नी के बड़े राज से पर्दा हटा दिया।

33 साल के जिंग और उसकी पत्नी साथ ही काम करते हैं। जिंग को लगने लगा कि पत्नी उससे कुछ बदल सी गई है। वह अपना ज्यादा टाइम घर के बाहर बिता रही है। उसे अपनी पत्नी पर शक हुआ तो वह ड्रोन कैमरे के सहारे उसका पीछा करने लगा। जिसके बाद उसे ऐसी बात का पता लग गया, जिसके बारे में वह सोच भी नहीं सकता था।

जिंग ने अपनी बीवी के पीछे ड्रोन लगाया। कैमरे में दिखा कि एक कार आकर रुकी और पत्नी उसमें बैठकर चली गई। वह ड्रोन से पीछा करता रहा। कार पहाड़ों में जाकर रुकी और पत्नी के साथ एक व्यक्ति नीचे उतरा। फिर दोनों लोगों ने एक मिट्टी की झोपड़ी में संबंध बनाए और लगभग 20 मिनट बाद निकलकर साथ में ही ऑफिस चले गए।

उसे हैरानी हुई कि जिस व्यक्ति के साथ बीवी रंगरलियां मना रही थी, वह और कोई नहीं, उसका ही बॉस था। जिसकी फैक्ट्री में वे दोनों काम करते हैं। जिंग इस मामले के बाद पूरी तरह टूट गया और पत्नी से डिवॉर्स लेने का फैसला किया। जिंग के अनुसार उसके पास बीवी की बेवफाई की फुटेज सबूत के तौर पर है। इसी आधार पर वह तलाक ले लेगा। तकनीक की मदद से बीवी की बेवफाई सामने लाने का मामला सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Related Post