राष्ट्रपति ने महिला खेल मंत्री को किया किस, वायरल हुई तस्वीरें

International

राष्ट्रपति ने महिला खेल मंत्री को किया किस, वायरल हुई तस्वीरें.....
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया

पेरिस: फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों (46) का एक किस इन दिनों पूरे फ्रांस में चर्चा का विषय बना हुआ है. शुक्रवार को पेरिस ओलंपिक 2024 के उद्घाटन समारोह में मैक्रों ने अपनी खेल मंत्री को किस किया है. इस अंतरंग किस के बारे में पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया है. फोटो में 46 साल की एमेली ओडेया-कास्टेरा को मैक्रों की गर्दन को चूमते हुए दिखाया गया है, जबकि उनका एक हाथ उनकी गर्दन के चारों ओर लिपटा हुआ है. उनका दूसरा हाथ फ्रांस के राष्ट्रपति के हाथ को पकड़े हुए है. फोटो में फ्रांस के प्रधानमंत्री गेब्रियल अट्टल भी अपनी नजरें फेरते हुए दिखाई दे रहे हैं.
अंतरंग चुंबन की तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. इस चुंबन ने फ्रांस में भी लोगों को चौंका दिया है. जबकि फ्रांस में चुंबन अक्सर अभिवादन का एक सामान्य तरीका है. कई सोशल मीडिया यूजर इसे लेकर अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा मैं इस तरह अपनी प्रेमिका को किस करता हूं. एक दूसरे शख्स ने लिखा कि मुझे यह फोटो अभद्र लगती है, यह एक राष्ट्रपति और एक मंत्री के योग्य नहीं है.

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने खेल मंत्री को किया किस, दोनों की इंटीमेट तस्वीर वायरल

कुछ लोगों ने यह कल्पना करते हुए मीम्स भी बनाए कि मैक्रों की पत्नी ब्रिजिट मैक्रों इस चुंबन पर कैसे प्रतिक्रिया देंगी. इस तस्वीर को सबसे पहले फ्रेंच पत्रिका मैडम फिगारो ने हाईलाइट किया था. पत्रिका ने ओडेया-कास्टेरा को एक ऐसा व्यक्ति बताया जो निश्चित रूप से लोगों को अपने बारे में बात करने के लिए प्रेरित करना जानता है. पेरिस ओलंपिक 2024 पिछले सप्ताह शुरू हुआ.

Related Post