मेन ऑफ स्टील ने सर्बियाई सेंटर-बैक लेजर सिरकोविक को शामिल

Sports

मेन ऑफ स्टील ने सर्बियाई सेंटर-बैक लेजर सिरकोविक को शामिल करके अपने डिफेंस को मजबूत किया

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर एफसी ने सर्बियाई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी लेजर सिरकोविक को एक साल के अनुबंध पर साइन करके अपनी टीम में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी को शामिल किया है. 32 वर्षीय सेंटर-बैक 6 फीट 4 इंच लंबे हैं और मेन ऑफ स्टील की डिफेंस में अपने साथ बहुत अनुभव और शारीरिक क्षमता लेकर आए हैं.

सिरकोविक के शानदार रिज्यूमे में चेन्नईयिन एफसी को प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफिकेशन दिलाने में अहम भूमिका शामिल है, उन्होंने कुल 19 मैच खेले हैं. उन्होंने 2014-17 में एफके पार्टिज़न बेलग्रेड के साथ सर्बियाई फर्स्ट डिवीजन और सर्बियाई कप भी दो बार जीता है, जिसमें 16-17 सीज़न में दो खिताब शामिल हैं.

सिरकोविक जमशेदपुर एफसी में शामिल होने से रोमांचित हैं और उन्होंने कहा, "मैं जमशेदपुर एफसी परिवार में शामिल होकर रोमांचित हूं, एक ऐसा क्लब जिसका सफलता का समृद्ध इतिहास है और जिसने भारतीय फुटबॉल पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है. मुझे इस टीम का हिस्सा होने पर गर्व है! एक प्रतिभाशाली टीम और कोच खालिद के नेतृत्व में, मुझे पूरा भरोसा है कि हम कड़ी मेहनत और समर्पण के माध्यम से इस सीज़न में शानदार चीजें हासिल कर सकते हैं. जमशेदपुर के अद्भुत प्रशंसकों से मैं वादा करता हूँ कि हम आपको खुश और गौरवान्वित करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दूंगा. आपका समर्थन हमारे लिए बहुत मायने रखता है, इसलिए आइए हम सब मिलकर इस सीज़न को यादगार बनाएं."

अनुभवी डिफेंडर ने अपना ज़्यादातर सीनियर फ़ुटबॉल सर्बियाई फ़र्स्ट डिवीज़न में खेला है, जिसमें उन्होंने एफके रेड, एफके पार्टिजन बेलग्रेड और किसवार्डा एफसी 146 मैच खेले हैं. उन्होंने 2022-23 सीजन में स्विस साइड एफसी लुजर्न, इज़राइली साइड मैकाबी नेतान्या और हंगरी के क्लब बुडापेस्ट होनवेड एफसी के साथ भी खेला है. सिरकोविक के यूरोपीय अनुभव में UEFA यूरोपा लीग में टोटेनहम हॉटस्पर जैसी शीर्ष स्तरीय टीमों के खिलाफ़ आठ प्रदर्शन और साथ ही UEFA चैंपियंस लीग क्वालीफ़ायर में छह प्रदर्शन शामिल हैं. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, सिरकोविक ने U-21, U-19 और U-18 स्तरों पर सर्बियाई राष्ट्रीय फ़ुटबॉल टीम का प्रतिनिधित्व किया है.

हेड कोच, खालिद जमील ने डिफेंडर की प्रशंसा करते हुए कहा, "हम जमशेदपुर में लेज़र सिरकोविक का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं. सेंटर-बैक के रूप में उनका अनुभव और मिडफील्डर के रूप में खेलने की बहुमुखी प्रतिभा हमारी टीम के लिए एक मूल्यवान संपत्ति होगी. पिछले सीजन में शीर्ष लीगों में खेलने और भारतीय फुटबॉल का अनुभव करने के बाद, हम उम्मीद करते हैं कि वह हमारे डिफेंस में मजबूती और गहराई लाएंगे. उसे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके और डिफेंस में मजबूत होकर अपना खेल दिखाने की जरूरत है. मुझे उससे बहुत उम्मीदें हैं.”

सिरकोविक जर्सी नंबर 3 पहनेंगे और आगामी ISL सीजन की तैयारी के लिए जल्द ही टीम में शामिल होंगे. उनके शामिल होने से जमशेदपुर FC के डिफेंस काफी मजबूत नजर आएगी और फैंस सिरकोविक के साथ मेन ऑफ स्टील से मजबूत प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं.

Related Post