राज्य के मुआय थाई खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में करेंगे झारखंड का प्रतिनिधित्व, 12-सदस्यीय टीम की हुई घोषणा

Sports

राज्य के मुआय थाई खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में करेंगे झारखंड का प्रतिनिधित्व, 12-सदस्यीय टीम की हुई घोषणा*

जमशेदपुर: मुआय थाई एसोसिएशन ऑफ झारखंड के तत्वावधान में 12-सदस्यीय झारखंड टीम की घोषणा  की गई। चुनी गई झारखंड टीम आगामी 30 अगस्त को ताऊ देवी लाल स्टेडियम, चंडीगढ़ में आयोजित होने वाली नेशनल मुआय थाई चैंपियनशिप में हिस्सा लेगी।

टीम की घोषणा रविवार देर शाम मोशन एजुकेशन क्लासेज़ के कॉन्फ्रेंस हॉल में की गई, जहां चुने गए खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया गया। झारखंड मुआय थाई टीम के तकनीकी अधिकारी हरप्रीत सिंह ने बताया कि 30 अगस्त को ताऊ देवी लाल स्टेडियम चंडीगढ़ में डब्ल्यूबीसी मुआय थाई इंडिया द्वारा आयोजित नेशनल मुआय थाई चैंपियनशिप में झारखंड की ओर से भाग लेने के लिए 12 फाइटर्स, तीन नेशनल जज रेफरी, एक स्टेट रिप्रेजेंटेटिव और एक कोच की घोषणा की गई है। टीम की घोषणा और कार्यक्रम का आयोजन एसोसिएशन के बोर्ड मेंबर्स के नेतृत्व में संपन्न हुआ।

खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र देने के लिए भारतीय जनतंत्र मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे, जबकि सिख विजडम के कुलविंदर सिंह पन्नू और मोशन एजुकेशन क्लासेज़ के निदेशक अर्जुन सिंह वालिया ने विशिष्ट अतिथि के रूप में खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया। समाजसेवी देवजी और दर्शन सिंह काले भी मौके पर उपस्थित रहे।

चुने गए सभी 12 फाइटर्स एशियन मुआय थाई चैंपियन और टीम के कोच गुरप्रीत सिंह अंगराज और ऑफिशियल्स नेशनल जज रेफरी हरप्रीत सिंह के नेतृत्व में टुइलाडूंगरी स्थित एकेएमएमए अकादमी में नेशनल चैंपियनशिप में जीतने की तैयारी कर रहे हैं।

*झारखंड मुआय थाई टीम:*

*सब-जूनियर (बालिका):*

- *रामंदीप कौर*

जूनियर (बालिका):*

- *जाह्नवी कुमारी*
- *मनदीप कौर*

*जूनियर (बालक):*

- *अभिषेक कुमार*
- *तन्मय पांडेय*
- *जुझार सिंह*

*सीनियर (बालक):*

- *सत्यम धानुका*
- *संजीव सिंह कुंतिया*
- *अंकुर तिवारी*
- *सुजल सनसंग टियू*

*सीनियर (बालिका):*

- *सबिता सोरेन*
- *दिव्या मांझी*

*झारखंड ऑफिशियल्स:*

- *हरप्रीत सिंह* (नेशनल जज रेफरी)
- *जसविंदर सिंह* (नेशनल जज रेफरी)
- *लक्खी कांत दास* (नेशनल जज रेफरी)

*स्टेट रिप्रेजेंटेटिव:*

- *गुरप्रीत सिंह अंगराज*
- *अनमोल कौर*

*कोच:*

- *गुरप्रीत सिंह अंगराज*

झारखंड मुआय थाई एसोसिएशन की इस पहल से राज्य में मुआय थाई के प्रति जागरूकता बढ़ेगी और नए खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलेगी। इस प्रतियोगिता में झारखंड के खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि वे राष्ट्रीय स्तर पर कैसे प्रदर्शन करते हैं। सभी खिलाड़ियों और अधिकारियों को प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं!

Related Post