अपनी डिफेंस को और मजबूत करने के लिए जमशेदपुर ने अनुभवी राइट-बैक आशुतोष मेहता को टीम में किया शामिल

Sports

अपनी डिफेंस को और मजबूत करने के लिए जमशेदपुर ने अनुभवी राइट-बैक आशुतोष मेहता को टीम में किया शामिल

 

जमशेदपुर एफसी ने अपने डिफेंस को और मजबूत करने के लिए अनुभवी डिफेंडर आशुतोष मेहता को साइन किया है. 33 वर्षीय राइट-बैक अपने अनुभव और आखिरी दम तक लड़ने वाली भावना के साथ जमशेदपुर की बैकलाइन में गहराई और स्थिरता जोड़ने के लिए तैयार हैं. मोहन बागान और आइजोल एफसी के साथ दो बार के आई-लीग चैंपियन के रूप में मेहता की विशेषज्ञता निस्संदेह जमशेदपुर की सफलता की खोज में अमूल्य साबित होगी.

आशुतोष ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "जमशेदपुर एफसी में शामिल होने पर मुझे गर्व महसूस हो रहा है. मुझ पर भरोसा दिखाने के लिए मैं क्लब का आभारी हूं और मैं अपनी पूरी ताकत से इस भरोसे का बदला चुकाऊंगा. मैं यहां सभी के साथ जीतने और झारखंड के प्रशंसकों को गौरवान्वित करने के लिए हूं." हाल ही में मेहता ने 2020-21 में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के लिए खेलने से पहले 2021-22 में एटीके मोहन बागान के लिए खेला, जहाँ उन्होंने अपने बेहतरीन डिफेंस से लगातार प्रभावित किया. इससे पहले उन्होंने मोहन बागान के साथ एक सफल कार्यकाल बिताया था, 2019-20 सत्र में अपना दूसरा आई-लीग खिताब जीता था. कोलकाता स्थित क्लब के लिए उनके प्रदर्शन ने उन्हें आईएसएल में वापसी कराई, जो उनकी गुणवत्ता और समर्पण का प्रमाण है.

मोहन बागान में शामिल होने से पहले, मेहता ने एफसी पुणे सिटी में दूसरा कार्यकाल बिताया था, जहां उन्होंने पहले 2014 में आईएसएल में पदार्पण किया था. भारतीय फ़ुटबॉल के शीर्ष स्तर में उनका अनुभव निर्विवाद है, उन्होंने पहले मुंबई एफसी और एटीके के लिए भी खेला है. मेहता हेड कोच खालिद जमील के साथ फिर से जुड़ेंगे, जिनके अधीन उन्होंने अपने करियर के विभिन्न चरणों में खेला था. जमील ने साइन के बारे में कहा, “यह साल उनके लिए सबसे कठिन होगा क्योंकि उन्हें फिर से खुद को साबित करना होगा. अपनी स्थिति में सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक होने के नाते, उनकी विशेषज्ञता हमारे लिए कीमती होगी. हमें विभिन्न परिस्थितियों के अनुकूल होने के लिए खेल के सभी पहलुओं में उनके अनुभव की आवश्यकता है.

जर्सी नंबर 5 पहने हुए, आशुतोष मेहता पहले ही मेन ऑफ स्टील के प्री-सीजन प्रशिक्षण में शामिल हो चुके हैं. जमशेदपुर एफसी ने मिडफील्ड को मजबूत करने के लिए सौरव दास को भी साइन किया है.

इंडियन ऑयल डूरंड कप 2024 के लिए टीम

आशुतोष मेहता, अल्बिनो गोम्स, सेमिनलेन डोंगेल, प्रतीक चौधरी, शेख साहिल, अनिकेत जाधव, वुंगंगयम मुइरंग, मोबाशिर रहमान, इमरान खान, शुभम सारंगी, सौरव दास, मोहम्मद सनन, अमृत गोप, निश्चल चंदन, एमिल बेनी, कार्तिक चौधरी, मोहम्मद उवैस, श्रीकुट्टन वीएस, निखिल बारला, विशाल यादव, पल्लूजम रोहन सिंह और चावंगथु लालहरियातपुइया.

Related Post