चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ अपना लय बरकरार रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी जमशेदपुर एफसी

Sports

चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ अपना लय बरकरार रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी जमशेदपुर एफसी


मैन ऑफ स्टील डूरंड कप 2024 में अपनी जीत की लय को बरकरार रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही है. चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ उनका अगला मैच कल शाम 7 बजे जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होना है, टीम पूरी लगन से ट्रेनिंग कर रही है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे मुकाबले के लिए तैयार हैं.

मैन ऑफ स्टील अपने संयोजन खेल पर काम कर रहे हैं, पिछले मैच में सनन और इमरान की साझेदारी ने टीम की आक्रामक क्षमता को दर्शाया है. इस बीच, आशुतोष और प्रतीक ने डिफेंस में शानदार प्रदर्शन किया है, जिससे टीम की सफलता के लिए मजबूत आधार तैयार हुआ है.

जॉर्डन, सिवेरियो और री जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के शामिल होने से टीम और मजबूत हुई है, जिससे प्रशंसकों में उत्साह और उम्मीदों के साथ नया जोश देखने को मिल रहा है. विदेशी खिलाड़ियों से सजी ऑल इंडियन टीम पहले से कहीं अधिक मजबूत दिख रही है.

खालिद जमील के नेतृत्व में, मेन ऑफ स्टील डूरंड कप 2024 में अपनी जीत की लय को बनाए रखने के लिए उत्सुक है. चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ मैच में टीम जीत पर अपनी नज़रें टिकाए हुए मैदान पर तूफान मचाने और लगातार दो जीत दर्ज करने के लिए तैयार हैं.

महामुकाबले के लिए टिकट अब लाइव हैं, जिनकी कीमत 50 रुपये, 100 रुपये और 150 रुपये है. फुटबॉल प्रशंसक Book My Show के माध्यम से ऑनलाइन या कोविड वॉरियर पार्क, जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के सामने बॉक्स ऑफिस से अपनी टिकट बुक कर सकते हैं.

Related Post