एल्बिनो गोम्स ने नेताजी सुभाष विश्वविद्यालय में छात्रों का जीता दिल

Sports

एल्बिनो गोम्स ने नेताजी सुभाष विश्वविद्यालय में छात्रों का जीता दिल

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता  

जमशेदपुर- जमशेदपुर एफसी के स्टार गोलकीपर एल्बिनो गोम्स ने गुरुवार को नेताजी सुभाष विश्वविद्यालय का एक यादगार दौरा किया, जिसमें उन्होंने अपनी उपस्थिति और प्रेरक कहानियों से छात्रों का दिल जीत लिया. क्लब के चल रहे सामुदायिक जुड़ाव प्रयासों के रूप में आयोजित इस कार्यक्रम में एल्बिनो ने छात्रों के साथ बातचीत की, अपने अनुभव साझा किए और पेशेवर फुटबॉल की दुनिया के गुर दिए.

सत्र के दौरान, एल्बिनो ने छात्रों से जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सभी घरेलू मैचों में मेन ऑफ स्टील का समर्थन करने के लिए आने का आग्रह किया. छात्रों को घरेलू मैच का टिकट भी दिखाया गया. एल्बिनो गोम्स ने कहा, "नेताजी सुभाष विश्वविद्यालय का दौरा करना और ऐसे उत्साही छात्रों के साथ बातचीत करना एक परम आनंद था. मैं वास्तव में फुटबॉल के प्रति उनकी जिज्ञासा और जुनून से प्रेरित था. मुझे उम्मीद है कि मेरी कहानी उन्हें मैदान पर और मैदान के बाहर अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करेगी." छात्र भी इस यात्रा से बहुत रोमांचित थे, उन्होंने एल्बिनो से उनके करियर के बारे में सवाल पूछे, सेल्फी ली, ऑटोग्राफ लिए और फुटबॉल खेला.

कार्यक्रम का समापन एक समूह फोटो और ऑटोग्राफ सत्र के साथ हुआ, जिससे छात्रों को स्थायी यादें और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए एक नई प्रेरणा मिली. जमशेदपुर एफसी स्थानीय समुदाय के साथ अपने बंधन को मजबूत करना जारी रखता है, इस तरह के सार्थक संवादों के माध्यम से फुटबॉल प्रेमियों की अगली पीढ़ी को प्रेरित करता है.

जमशेदपुर एफसी 17 सितंबर को एफसी गोवा के खिलाफ एक मैच के साथ अपने आईएसएल अभियान की शुरुआत करेगी. सीजन का पहला घरेलू खेल 21 सितंबर को जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होगा, जहां जमशेदपुर एफसी का सामना मुंबई सिटी एफसी से होगा.

Related Post