बेंगलुरु-पटना फ्लाइट की नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग

finance-and-industry

बेंगलुरु-पटना फ्लाइट को नागपुर में इमरजेंसी लैंडिंग, 

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से पटना जा रहे इंडिगो के एक विमान को शुक्रवार को उड़ान के बीच में एक यात्री को गंभीर चिकित्सा संकट का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उसे नागपुर हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग के लिए डायवर्ट करना पड़ा। यह घटना तब हुई जब यात्री, जिसका नाम नहीं बताया गया था, ने तीव्र झटकों, चेतना की हानि और शरीर की कठोरता सहित खतरनाक लक्षण दिखाना शुरू कर दिया।          

 

आपातकालीन लैंडिंग के बाद, यात्री को तुरंत नागपुर के केआईएमएस-किंग्सवे अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया से बात की और कहा कि प्रारंभिक चिकित्सा जांच से पता चलता है कि यात्री दौरे पड़ने की बीमारी से पीड़ित हो सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि व्यक्ति का वर्तमान में अस्पताल के आपातकालीन विभाग में इलाज चल रहा है।                            

विमान को नागपुर में उतारने का निर्णय चिकित्सा आपातकाल के जवाब में उड़ान चालक दल द्वारा तेजी से किया गया था, यह सुनिश्चित करते हुए कि यात्री को तत्काल देखभाल मिले। एयरलाइन ने अभी तक घटना या यात्री की स्थिति के बारे में एक औपचारिक बयान या अधिक विवरण जारी नहीं किया है।                                                                                                            

यह विमान मूल रूप से पटना के लिए जाना था, लेकिन आपातकाल का समाधान होने के बाद अपनी यात्रा जारी रखने के लिए इसे पुनर्निर्धारित किया गया है।

Related Post