रांची के बुंडू में आजसू पार्टी का मिलन समारोह, कई युवाओं ने थामा पार्टी का दामन

Politics

रांची के बुंडू में आजसू पार्टी का मिलन समारोह, कई युवाओं ने थामा पार्टी का दामन

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची : सरकार युवाओं को उचित अवसर देने में विफल रही जिसका नतीजा है कि आज हमारी युवा शक्ति पलायन को मजबूर है। इस दिशाहीन सरकार ने पिछले पांच सालों में युवाओं के हित में कोई पहल तक नहीं की। युवा आज हताश व निराश हैं। सरकार ने युवाओं के सपनों और उम्मीदों को तोड़ा है।

उक्त बातें पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने बुंडू स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में कही। इस दौरान क्षेत्र के कई युवाओं ने पार्टी की सदस्य ग्रहण की।

एक परिवार अपनी पूरी आर्थिक ताकत लगाकर अपने बच्चों को पढ़ाता है। युवाओं के पास डिग्री तो है लेकिन नौकरी नहीं। सरकार ने अपने चुनावी वादे में समाज के हर वर्ग के लिए कई लोकलुभावन वादे किए थे लेकिन सरकार उन वादों में से एक वादा पूरा नहीं कर पाई। सरकार जनता की भावनाओं को समझ नहीं सकी है इसलिए इनका जुड़ाव जनता से नहीं है। हमारा उद्देश्य जनता के हित के लिए काम करने वाले एक बेहतर नेतृत्व को स्थापित करने की है।

उन्होंने कहा कि 8 सितंबर को रांची के प्रभात तारा मैदान में होने वाले झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा में राज्यभर के युवा एकत्रित होंगे और सरकार से उनके द्वारा किए गए वादों के बारे में उनसे सवाल पूछेंगे। इस कार्यक्रम के माध्यम से हम राज्य सरकार के समक्ष बेरोजगार युवा का डेटा पेश करेंगे और इस सरकार को दिखाने का काम करेंगे कि किस तरह उन्होंने युवाओं के भविष्य को अंधकार में धकेलने का काम किया है।

सदस्यता ग्रहण करने वाले लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी पर राज्य के लोगों का विश्वास निरंतर बढ़ा है। लोगों का बढ़ता विश्वास हमारी सबसे बड़ी ताकत है। समाज के हर वर्ग का साथ, विश्वास और विकास हमारा मुख्य ध्येय है। आप सभी के शामिल होने से क्षेत्र में संगठन को मजबूती मिलेगी। आने वाले महीने राज्य के लिए महत्वपूर्ण हैं। पार्टी द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों को सफल बनाने और पार्टी के नीति व सिद्धांतों को जन जन तक पहुँचाने का कार्य करें।

इस अवसर पर केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, वरीय आजसू नेता सिंहराय टुटी, बुण्डू जिप सदस्य परमेश्वरी सांडिल्य, तमाड जीप सदस्य विजय सिंह मानकी, सचिव गुंजल ईकिर मुण्डा, राम दुर्लभ सिंह मुण्डा, रमेश भगत, शरद चंद्र मेहता, दुती कृष्ण सिंह मुण्डा, तमाड प्रभारी रमेश नायक, राजकिशोर कुशवाहा इत्यादि मुख्य रूप से उपस्थित थे।  

इन्होंने ली सदस्यता: 
सूरज कुमार और गौतम चंद्र के नेतृत्व में अमीन उरांव, संजय राम, राहुल पुराण, बंको कुम्हार, जनेश्वर पुराण, संदीप महतो, विनय महतो, विवेक महतो, परोक्षित महतो, दीपक मुंडा, लोकेश मुंडा, जेम्स हेंब्रम, रवि मुंडा, विष्णु प्रमाणिक, मादी मुंडा, सुषेण लोहरा, जीतू मुंडा, कपिल महतो, संजय महतो, राकेश महतो, रविन्द्र उरांव, संजीव प्रमाणिक, भलु प्रमाणिक, सुनील मुंडा, दीपक महतो, विजय महतो, कुणाल मुंडा, रमन महतो, बजरंग पांडा, मनसिंह मुंडा, तुलसी मुंडा, राहुल महतो समेत कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

* युवा आजसू का झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा 8 सितंबर को, प्रभात तारा मैदान में जुटेंगे राज्यभर के युवा
8 सितंबर दिन रविवार को धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इस ऐतिहासिक आयोजन में सरकार के क्रियाकलापों से प्रदेश भर के आक्रोशित युवा शामिल होंगे और सरकार की वादाखि़लाफियों को लेकर अपनी आवाज़ बुलंद करेंगे।

Related Post