भाजपा मंडल हाट गम्हरिया की बैठक संपन्न

Politics

भाजपा मंडल हाट गम्हरिया की बैठक संपन्न 
**********
चाईबासा: आज भारतीय जनता पार्टी मंडल हाटगम्हरिया की बैठक मंडल अध्यक्ष ब्रजमोहन चातोम्बा की अध्यक्षता में ग्राम केंद्रपोसी में आयोजित की गई।
बैठक का शुभारंभ वंदे मातरम गान कर किया गया बैठक में सभी नेताओं का अभिनंदन मंडल के पदाधिकारी के द्वारा एकल गुलाब एवं अंगवस्त्र भेंट कर किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रताप कटियार महतो ने कहा कि संगठन का बैठक निरंतर करना है आज जैसे मंडल की बैठक हो रही है आप सभी आगामी 8 और 9 सितंबर को बुथो का बैठक सुनिश्चित करें और बुथो में कुछ करणीय कार्य हैं उसे बुथ के समिति को बताना जिसमें बुथ का पुनरीक्षण करना प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को माननीय मोदी जी का मन की बात सुनना और आगामी 15 सितंबर को जमशेदपुर में आयोजित होने वाले मोदी जी के सभा में सम्मिलित होना है।
प्रभारी मनोज कुमार महतो द्वारा बैठक को संबोधित करते हुए कहा गया कि आप सभी भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता है आपने काफी ऊर्जा समाहित है बस अपनी क्षमता को क्षेत्र की जनता तक पहुंचा दीजिए हम हाटगम्हरिया के लगभग सभी भूतों से विजय होंगे क्योंकि बुथ जीता चुनाव जीता यह हमारा सबसे बड़ा संकल्प और मंत्र है। केंद्र की सरकार के द्वारा क्षेत्र की जनता के लिए सैकड़ो जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रहे हैं केवल हमें जनता को बताना है कि यह हमारी सरकार कर रही है और हेमंत सोरेन की सरकार झूठ और फरेब का कार्य कर रही है ठखने  का काम कर रही हैं हमारी जनता को सही रहा बताना है। आज के बैठक में चूमरू चातोम्बा सुमन गागराई दुर्गावती बोईपाई अभिजीत गागराई शत्रुघ्न हेंब्रम रामनाथ करजी अजय गुप्ता देवेंद्र दास दिलीप गुप्ता रौशन गागराई संजय खण्ड़ाईत मंजू बिरुवा बिरहल पिंगुवा संग्राम तियू महेंद्र बिरूवा सबिता कुंकल   समेत अनेकभाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Related Post