गुवा में मधु कोड़ा एवं गीता कोड़ा ने भाजपा कार्यकर्ताओं का शक्ति प्रदर्शन किया

Politics

गुवा में मधु कोड़ा एवं गीता कोड़ा ने भाजपा कार्यकर्ताओं का शक्ति प्रदर्शन किया


न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

गुवा।गुवा में शहीद दिवस मनाने के लिए आए भाजपा नेता सह पूर्व मंत्री चंपाई सोरेन की अध्यक्षता में पूर्व सांसद गीता कोड़ा एवं पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने  भाजपा कार्यकर्ताओं का शक्ति प्रदर्शन किया । करीब एक हजार सें अधिक कार्यकर्ताओं की भीड़ शहीद स्थल पर रौनक बढ़ा दी ।
  दर्जनों चार पहिया वाहनों  के आगमन से लोगों के मन    में भाजपा पार्टी के प्रति एक नई आस्था एवं उम्मीद की किरण जगा दी।  इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने  कहा कि वर्तमान परिवेश में भाजपा सरकार की भूमिका यदि देखी जाए तो यह पता चलता है कि शुरू से ही भाजपा शहीदों के आश्रितों के उत्थान एवं उनके सुविधाओं के लिए प्रयासरत रही है ।भाजपा की सरकार बनती है तो फिर   से शहीदों में नई उम्मीद जागेगी एवं उन्हेंउनके लंबित मांग को पूरी की जाएगी । पूर्व 
सांसद गीता कोड़ा ने कहा झारखंड आंदोलन मुख्य रूप से कांग्रेस के ही कार्यकाल में हुई है ।कांग्रेस किसी भी तरह से आदिवासियों के हित में नहीं है ।झारखंड में कांग्रेस के कार्यकाल में कई आंदोलन किए गए । भाजपा सरकार अटल बिहारी वाजपेई के ही कार्यकाल में झारखंड अलग राज्य के निर्माण रखी थी ।वर्तमान में बांग्लादेशी  की समस्या झारखंड नहीं पूरे देश में देखी जा रही है ।सही मन में भाजपा ही शहीदों का उत्थान कर सकती है । मौक पर पूर्व मंत्री सह भाजपा नेता बडकुवर गागराई एवं पूर्व जिला परिषद शंभू पासवान एवं नोवामुंडी भाग एक जिला पार्षद देवकी कुमारी भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम की अगुआई करते देखे गए।

Related Post