केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 सितंबर को साहिबगंज से करेंगे परिवर्तन यात्रा का आगाज

Politics

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 सितंबर को साहिबगंज से करेंगे परिवर्तन यात्रा का आगाज

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

साहिबगंज-केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 सितंबर को साहिबगंज के भोगनाडीह से बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे. उसके बाद साहिबगंज के पुलिस लाइन मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित भी करेंगे. यह जानकारी राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने साहिबगंज में दी. उन्होंने कहा कि गंगा तट की पावन धरती पर पहली बार गृह मंत्री आ रहे हैं.

राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 सितंबर की सुबह 9:30 बजे बरहेट के भोगनाडीह में सिदो-कान्हू की जन्मस्थली में पूजा-अर्चना कर और परिजन से मिलकर परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे. इसके बाद हेलीकॉप्टर से साहिबगंज सुबह 10 बजे पहुंचेंगे. साहिबगंज की धरती से गृह मंत्री कई घोषणाएं भी करेंगे. इसके बाद 12:30 बजे गिरिडीह के जमुआ में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने रवाना हो जायेंगे.

कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश, विधायक अमित मंडल, विधायक अनंत कुमार ओझा, ताला मरांडी और लोबिन हेम्ब्रम सहित पार्टी के दर्जनों पदाधिकारी हिस्सा लेंगे. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए 21 सितंबर को असम के मुख्यमंत्री सह प्रभारी हिमंता विस्वा सरमा के कार्यक्रम में भी फेरबदल हो सकता है.

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

 

Related Post