चंपाई सोरेन के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का बीजेपी पर हमला, पैसे के दम पर तोड़ी जा रही पार्टी

Politics

चंपाई सोरेन के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का बीजेपी पर हमला, पैसे के दम पर तोड़ी जा रही पार्टी

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची: बीजेपी में शामिल होने के कयासों के बीच रविवार को पूर्व सीएम चंपाई सोरेन के दिल्ली पहुंचते ही झारखंड का सियासी पारा हाई हो गया है. हालांकि अभी भी चंपाई सोरेन यही कह रहे हैं कि वे जहां थे, वहीं हैं. वे निजी काम से दिल्ली आए हैं. इस बीच गोड्डा में आयोजित कार्यक्रम में झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पैसे के दम पर पार्टी तोड़ी जा रही है. आज चुनाव की घंटी बजाओ, हम कल सफाया कर देंगे.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राज्य में जल्द ही चुनाव की घ‍ंटी बजनेवाली है और चुनाव की घंटी हमारे विरोधी बीजेपी के पास है. बीजेपी पार्टी तोड़ने का काम करती है. पैसे के दम पर पार्टी तोड़ी जा रही है.


मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि चुनाव आयोग अब संवैधानिक संस्था नहीं है. ये बीजेपी की संस्था हो गयी है. यही वजह है कि चुनाव की घंटी बीजेपी के पास है. हेमंत सोरेन ने बीजेपी को चुनौती दी कि आज चुनाव की घंटी बजाओ, हम कल सफाया कर देंगे.

हेमंत सोरेन ने कहा कि लोकसभा में भी बीजेपी ने जहर घोलने का काम किया था, लेकिन अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सकी. वह एकता और अखंडता को तोड़ने का काम करती है. हमारी सरकार को देखकर विरोधियों को पसीना छूट रहा है. पैसे के बल पर न सिर्फ घर तोड़ा जा रहा है, बल्कि पार्टी तोड़ी जा रही है. नेता पैसे के चलते इधर-उधर चले जाते हैं.

Related Post