226 लोगो ने हरियाणा संघ की सदस्यता ग्रहण की

Politics

226 लोगो ने हरियाणा संघ की सदस्यता ग्रहण की

8 सितंबर को सर्वसम्मति से किया जाएगा नयी कार्यसमिति का गठन

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
रांची  : रमेश शर्मा की अध्यक्षता में हरियाणा संघ, संचालन समिति की बैठक प्रातः10:00 बजे मारवाड़ी ब्राह्मण भवन के सभागार में सम्पन्न हुई ।
गत दिनों से बनाए जा रहे हरियाणा संघ के 226 सदस्यों की सदस्यता फार्म को बैठक में रखकर उपस्थित सदस्यों को इसकी जानकारी दी गई। जैसा की ज्ञात है की पूर्व में सहमति बनी थी की 31अगस्त 2024 तक हरियाणा संघ का सदस्य बनाया जाय साथ ही बनाए गए सदस्यों को आमंत्रित कर नई कार्यसमिति का गठन कराया जाए।
बैठक में सहमति बनी कि आगामी रविवार 8 सितंबर 2024 को प्रातः 11:00 बजे महाराजा अग्रसेन भवन में बनाए गए सदस्यों के बीच बैठक बुलाकर हरियाणा संघ की नई कार्य समिति का गठन कर लिया जाए। जिससे हरियाणा संघ का संविधान और रजिस्ट्रेशन का कार्य जल्द संपादित हो सके।
बैठक में सहमति बनी कि श्री श्याम मंडल रांची द्वारा दिनांक 6/9/2024 को बाबा श्री श्याम की निकाली जाने वाली शोभायात्रा का स्वागत चूरू वाला चौक के पास  हरियाणा संघ करेगा।
बैठक में मुख्य रूप से रमेश चंद्र शर्मा, विनोद जैन, अनिल अग्रवाल, सोमनाथ शर्मा, प्रमोद सारस्वत, अरुण शर्मा, लक्ष्मी चंद दीक्षित, श्याम बिहारी गोयनका, हरि कनोडिया भी उपस्थित थे।

Related Post