लोकसभा में बोले गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे, पीएम नरेंद्र मोदी और देश के खिलाफ माहौल बना रही कांग्रेस

Politics

लोकसभा में बोले गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे, पीएम नरेंद्र मोदी और देश के खिलाफ माहौल बना रही कांग्रेस

 

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची: बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के खिलाफ माहौल बनाने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस कोशिश में सफल नहीं होने दिया जाएगा. लोकसभा में वित्त विधेयक पर चर्चा में भाग लेते हुए उन्होंने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस के समय धनशोधन विरोधी कानून (पीएमएलए) और आयकर से जुड़े कानूनों को सख्त किया गया था, जिन्हें नरेंद्र मोदी की सरकार में ईमानदारी से लागू किया जा रहा है. जो भ्रष्ट होगा, वो जेल जाएगा.

सांसद निशिकांत दुबे ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह बजट को लेकर अराजकता फैला रहे हैं और उस पद का क्या हाल कर रहे हैं जिस पर बाबू जगजीवन राम, अटल बिहारी वाजपेयी, वाईवी चव्हाण और शरद पवार जैसे सम्मानित लोग रह चुके हैं.

झारखंड के गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा में मंगलवार को कहा कि साल 2012 की बात है. दिसंबर में बेनामी ट्रांजेक्शन एक्ट में संशोधन का विधेयक आया था. बीजेपी की तरफ से वह बोल रहे थे. दूसरी तरफ से पी चिदंबरम थे. तब उन्होंने कहा था कि इस एक्ट से पति-पत्नी में लड़ाई होगी तब भी कहीं पीएमएलए न लगा दिया जाए. ऐसा न हो कि आप ही एक दिन जेल चले जाएं.

निशिकांत दुबे ने दावा किया है कि कांग्रेस ओबीसी आरक्षण के खिलाफ है और उसने उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में किसी पिछड़े को मुख्यमंत्री नहीं बनाया. आज देश के प्रधानमंत्री पिछड़े वर्ग से हैं. अगर वे ओबीसी की सुरक्षा की बात करते हैं तो कांग्रेस ओबीसी-ओबीसी करने लगती है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस मुस्लिम और ईसाई समुदाय को पीछे के रास्ते से आरक्षण देना चाहती है.

Related Post