**पूर्व मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन के साथ भाजपा में शामिल होने की खबरों का खंडन**दशरथ गागराई

Politics

*पूर्व मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन के साथ भाजपा में शामिल होने की खबरों का खंडन*दशरथ गागराई

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

खरसावां: झारखंड के एक प्रमुख राजनीतिक नेता ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें दावा किया गया था कि वे राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो रहे हैं। इस खबर को पूरी तरह से गलत और भ्रामक बताते हुए उन्होंने स्पष्ट किया कि वर्तमान में वे अपने निर्वाचन क्षेत्र खरसावां में विभिन्न शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रमों में व्यस्त हैं और दिल्ली जाने की कोई योजना नहीं है।

नेता ने कहा, "मीडिया में मेरे बारे में जो खबरें चल रही हैं कि मैं पूर्व मुख्यमंत्री  चम्पाई सोरेन जी के साथ दिल्ली जा रहा हूं, वे पूरी तरह से गलत हैं। मैं इस खबर का खंडन करता हूं। खरसावां की जनता ने 2014 से अब तक भूखे-प्यासे रहकर मुझे चुनाव में जीत दिलाई है। मुझ पर खरसावां के मतदाताओं का बहुत बड़ा कर्ज है, और भाजपा में शामिल होकर मैं अपने मतदाताओं को धोखा नहीं दे सकता।"

उन्होंने दिशुम गुरू शिबु सोरेन के प्रति अपनी वफादारी और सम्मान व्यक्त करते हुए कहा, "दिशुम गुरू शिबु सोरेन इस राज्य के सर्वमान्य नेता हैं। उनके नेतृत्व में ही मैंने राजनीति में कदम रखा है। हम आधी रोटी खा लेंगे, मगर गुरूजी के मान-सम्मान को नीचे नहीं होने देंगे। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) इस राज्य की माटी की पार्टी है, और मुझे गर्व है कि मैं इस पार्टी का सिपाही हूं।"

इस बयान के माध्यम से उन्होंने स्पष्ट किया कि वे झामुमो के प्रति समर्पित हैं और किसी भी प्रकार के दल-बदल की अटकलों को खारिज किया। उनके इस बयान से झामुमो समर्थकों और खरसावां की जनता में संतोष देखा जा रहा है।

Related Post