आजसू पार्टी मिलन समारोह, पूर्व मुख्य अभियंता सिंगराय टूटी ने थामा पार्टी का दामन

Politics

आजसू पार्टी मिलन समारोह, पूर्व मुख्य अभियंता सिंगराय टूटी ने थामा पार्टी का दामन

बुंडू/ रांची : आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा है जिम्मेवार कार्यकर्ता ही झारखंड के बेहतर भविष्य का निर्माण कर सकता है। गांव, घर और समाजिक लोगों के विचार एकत्र कर एक मंच देना ही आजसू की ध्येय है।

वे बुंडू में आयोजित आजसू पार्टी के मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस समारोह में राज्य के पूर्व मुख्य अभियंता सिंगराय टूटी आजसू पार्टी में शामिल हुए। टूटी का स्वागत करते हुए पार्टी प्रमुख ने कहा कि उन्होंने अभियंत्रण सेवा में भी बेहतर योगदान किया है। गांवों की समस्याओं को करीब से देखा है। आदिवासियों की भावना भी समझते हैं। पार्टी में इनके शामिल होने से संगठन को मजबूती मिलेगा।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनता के सवालों पर मुखरता और  एकजुटता के साथ आगे बढने को कहा। उन्होंने कहा कि 5 साल में राज्य सरकार ने हर वर्ग को निराश किया है। गांव के लोगों की समस्याएं पहले से ज्यादा बड़ी हुई हैं। युवाओं के सपने कुचले जा रहे हैं।

इस मौके पर सिंगराय टूटी ने कहा कि आजसू की नीति और सिद्धांत से प्रभावित होकर उन्होंने सार्वजनिक जीवन में भी अपनी सेवा देने का निर्णय लिया है। पार्टी की मजबूती ही उनका लक्ष्य होगा।

मिलन समारोह में बिरवांकी मुखिया स्वेता बाखला, पोहंड़ा मुखिया गीता सामद, कोचांग पंचायत समिति काली मुण्डा, लक्ष्मीकांत महतो, सहोदर महतो, प्रहलाद महतो, दुर्गा सिंह गोंझू, योगेंद्र सिंह गंझू, काली मुण्डा, मंगरा मुण्डा, सोभा मुण्डा, सागर मुण्डा, गंगू हेमरोम, मदन मुण्डा नलिन सिंह मुण्डा, शिवश्रन सिंह मुण्डा, श्याम चांद महतो, सुरेश चंद्र महतो, सृष्टिधर महतो सहित सैकड़ों लोगां ने पार्टी का दामन थामा।

इस अवसर पर केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, राम दुर्लभ सिंह मुण्डा, परमेश्वरी सांडिल्य, गुंजल इकिर मुण्डा, राजकिशोर कुशवाहा, विजय सिंह मानकी, रमेश भगत, हरिहर महतो, अडकी प्रमुख, भय भंजन महतो, कुदन कुमार, आशुतोष कुमार इत्यादि मुख्य रूप से शामिल हुए।

Related Post