चिराग पासवान का तेजस्वी यादव पर हमला-विधानसभा से अनुपस्थिति को बताया अनुचित

Politics

चिराग पासवान का तेजस्वी यादव पर हमला: विधानसभा से अनुपस्थिति को बताया अनुचित

बिहार:केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर विधानसभा में अनुपस्थित रहने को लेकर कड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल अनुचित है कि विपक्ष के नेता, जब विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा हो, उसमें शामिल नहीं होते। चिराग ने कहा कि तेजस्वी यादव को अपनी अनुपस्थिति की वजह जनता के सामने स्पष्ट करनी चाहिए।

 

बजट पर विपक्ष की आलोचना

चिराग पासवान ने यह भी कहा कि विपक्ष को बजट पर कोई टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। उन्होंने पहले के बजट और वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के बजट में बड़े अंतर की ओर इशारा किया। उनका कहना था कि केंद्र सरकार ने बिहार को कई विकासात्मक योजनाएं और सहायता प्रदान की हैं, जिससे राज्य का विकास संभव हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि पहले बिहार का विकास बाधित था, लेकिन अब स्थिति में सुधार आया है।

 

निष्कर्ष

चिराग पासवान के इन बयानों से यह स्पष्ट होता है कि वे बिहार के विकास को लेकर केंद्र सरकार की नीतियों का समर्थन कर रहे हैं और विपक्ष की आलोचना को उचित नहीं मानते। उनके विचारों में यह संदेश है कि राजनीतिक जिम्मेदारी निभाना सभी नेताओं का कर्तव्य है, विशेषकर विधानसभा सत्र के दौरान।

इस प्रकार, चिराग पासवान ने अपने बयानों के माध्यम से न केवल तेजस्वी यादव और ममता बनर्जी को निशाना बनाया, बल्कि बिहार के विकास के लिए केंद्र सरकार की भूमिका को भी रेखांकित किया।

Related Post