भाजपा युवा मोर्चा रैली में शामिल होने वाले पूर्व सांसद, मुख्यमंत्री और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका

Politics

भाजपा युवा मोर्चा रैली में शामिल होने वाले पूर्व सांसद, मुख्यमंत्री और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

चाईबासा।भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा द्वारा रांची के मोराबादी मैदान में आयोजित होने वाली युवा जन आक्रोश रैली में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं को पश्चिम सिंहभूम जिले के नवामुंडी, चाईबासा, उधर, खूंटी और रांची में पुलिस प्रशासन द्वारा रोक कर जांच किया जा रहा है।

पूर्व सांसद गीता कोड़ा और पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने की आपत्ति

मौके पर पूर्व सांसद गीता कोड़ा और पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा ने इस जांच को लेकर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि यह पहली बार हो रहा है और यह हेमंत सरकार की डर का संकेत है। गीता कोड़ा ने वीडियो बनाकर रोकने वाले पुलिस अधिकारियों से पूछा कि क्या उनके पास इन्हें रोकने का कोई आदेश है, अगर है तो दिखाएं। उन्होंने कहा कि इस तरह से परेशान करने का क्या मतलब है।

हेमंत सरकार पर लगे आरोप

पूर्व सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि हेमंत सरकार पूरी तरह से डर गई है और जांच के बहाने रोक-रोक कर उक्त कार्यक्रम में बाधा डालने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि झारखंड का युवा त्रस्त और परेशान है क्योंकि हेमंत सरकार ने उन्हें ठगा है। सरकार ने अपने मेनिफेस्टो में 5 लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन अब अपने वादे से मुंह मोड़ लिया है। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार सिर्फ घोषणाएं करती है, कार्य नहीं करती।

Related Post