बिहार विधानसभा 2025 के चुनाव की तैयारी: जीतनराम मांझी की पार्टी HAM की बैठक

Politics

बिहार विधानसभा 2025 के चुनाव की तैयारी: जीतनराम मांझी की पार्टी HAM की बैठक

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

पटना में हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सरकार के मंत्री संतोष सुमन सहित कई बड़े नेताओं ने भाग लिया। यह बैठक आगामी बिहार विधानसभा चुनाव 2025 की रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई थी।

सदस्यता अभियान में सफलता

संतोष सुमन ने बैठक में बताया कि सदस्यता अभियान के तहत पार्टी ने निर्धारित लक्ष्य से दोगुना अधिक सदस्यों को जोड़ा है। उन्होंने कहा, "हम लोगों का जो टारगेट फिक्स किया गया था, उससे दोगुना हमने सदस्य बनाया है।" उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि पार्टी हर 15-20 दिन में बैठकें आयोजित करेगी ताकि चुनावी रणनीतियों पर चर्चा की जा सके।

सहयोगियों के साथ चर्चा

बैठक में आने वाले विधानसभा चुनाव में सहयोगियों को बेहतर तरीके से मदद करने पर भी चर्चा की गई। संतोष सुमन ने कहा कि पार्टी अन्य राज्यों में भी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि गठबंधन में कितनी सीटें मिलेंगी।

एनडीए की बैठक का अभाव

सुमन ने एनडीए की किसी भी बैठक का अभाव बताते हुए कहा कि "बैठक के बिना हम कुछ भी नहीं कर सकते हैं।"

तेजस्वी यादव के जासूसी आरोपों पर प्रतिक्रिया

तेजस्वी यादव द्वारा लगाए गए जासूसी आरोपों पर संतोष सुमन ने कहा, "हमें नहीं लगता कि सरकार किसी भी नेता की जासूसी करवाती है। उनके पिताजी के शासन काल में क्या वह जासूसी करवाते थे?"

इस प्रकार, HAM आगामी चुनावों को लेकर अपनी रणनीतियों को मजबूत करने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही है और अपने सदस्यों की संख्या बढ़ाने में सफल रही है।

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post