आगामी विधानसभा चुनाव में जगन्नाथपुर विधानसभा से झामुमो टिकट के लिए दावा करेगी

Politics

आगामी विधानसभा चुनाव में जगन्नाथपुर विधानसभा से झामुमो टिकट के लिए दावा करेगी

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

गुवा।झामुमो प्रखंड समिति नोवामुंड़ी की एक बैठक मेघाहातुबुरु मैं आयोजित की गई। इस बैठक में जिला परिषद अध्यक्ष सु‌श्री लक्ष्मी सुरेन सह झामुमो नेत्री उपस्थित थी। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष चुमन लाल लागुरी एवं प्रखंड सचिव मनोज लागुरी की उपस्थिति में की गई। बैठक में आगामी विधानसभा में जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र से झामुमो महा गठबंधन के तहत चुनाव लड़ेगी। क्योंकि विगत दिनों संसदीय लोकसभा चुनाव में देखा गया है कि इस विधानसभा क्षेत्र में झामुमो का वोट प्रतिशत बढ़ा है। जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र से आम जनता,मतदाता एवं कार्यकर्ताओं की मांग है कि महा गठबंधन के तहत पार्टी यह शीट झामुमो को देती है तो भारी मतों से जीत दर्ज करायेगी। 
    जैसा कि विगत दिनों लोकसभा चुनाव में देखने को मिला। और यदि यह सीट कांग्रेस को मिलती है तो यह बीजेपी के लिए आसान जीत होगी। विगत चुनाव के मद्देनजर सेटिंग विधायक को क्रिया कलापों कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता भी देखीं है। यही कारण है कि कांग्रेस के सेटिंग विधायक से झामुमो को कार्यकर्ता का विश्वास नहीं रहा है।     इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव झामुमो मजबूती के साथ महा गठबंधन के तहत चुनाव लड़ेगी। और आगामी 8 सितंबर गुवा शहीद दिवस के दिन प्रखंड समिति के माध्यम से पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ज्ञापन सौंपकर विधानसभा चुनाव लड़ने की मनसा से अवगत कराएंगी। 
    बैठकमें मुख्य रूप से जिला कार्य समिति सदस्य आलोक अजय टोपनो, प्रखंड संगठन सचिव शमशाद आलम, प्रखंड कार्य समिति पप्पू शेख मुख्तार, रोशन तिर्की, पार्वती किंडो, सुमन मुंडू, मुखिया लिपि मुंडा, जिरेन सिंकु, माधव चंद्र कोड़ा, वीर सिंह मुंडा,रोमा राम चाम्पिया, विनोद होनहागा सहित अन्य मौजूद थे।

Related Post