अहमद मीर,राजेश ठाकुर एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय -अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे राजनीतिक हालात की जानकारी दी

Politics

अहमद मीर - राजेश ठाकुर एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय -अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे राजनीतिक हालात की जानकारी दी 

   

 न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता                                                                                                                                       

रांची-प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से आज उनके आवास पर औपचारिक मुलाकात की।
मुलाकात के क्रम में गुलाम अहमद मीर ने श्री खड़गे को झारखंड के ताजा राजनीतिक हालात की जानकारी दी तथा आगे आने वाले विधानसभा चुनाव के संबंध में विमर्श कर दिशा निर्देश प्राप्त किया। उन्होंने झारखंड विधानसभा के सीटों की तैयारी,गठबंधन की स्थिति, सांगठनिक पहलुओं के बारे में भी पूरी जानकारी श्री खड़गे को दी। विधानसभा चुनाव के संदर्भ में झारखंड के वरीय कांग्रेसी नेताओं समाज के विभिन्न प्रबुद्ध जनों प्रखंड एवं पंचायत स्तर के कार्यकर्ताओं की भावनाओं से भी उन्हें अवगत कराया।
 इस अवसर पर राजेश ठाकुर ने श्री खड़गे को संगठन द्वारा विगत पखवाड़े चलाए गए कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया कि संगठन के आगामी कार्यक्रम तथा महागठबंधन सरकार द्वारा जनहित के  किए गए कार्यों को अभियान के तहत पंचायत स्तर तक पहुंचाया जाएगा। उन्होंने बताया कि कांग्रेस द्वारा घोषणा पत्र में किए गए वादों के अनुरूप किसानों के ₹200000 कर्ज माफी को कैबिनेट द्वारा पारित कर दिया गया है, जिसका लाभ अविलंब झारखंड के किसानों को मिलेगा। कांग्रेस के न्याय वादों के अनुसार आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता के लिए आवश्यक योजनाएं एवं आर्थिक तथा सामाजिक विकास के मूल पैरामीटर को ध्यान में रखकर घोषणा पत्र  तैयार किया जाएगा।

Related Post