चाईबासा चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स की बैठक संपन्न, जीएसटी रिटर्न्स पर विस्तृत चर्चा

Politics

चाईबासा चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स की बैठक संपन्न, जीएसटी रिटर्न्स पर विस्तृत चर्चा

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

चाईबासा: राज्य जीएसटी कर के संयुक्त आयुक्त, श्री वी. के. सिंह ने  चाईबासा चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स के पदाधिकारियों के साथ आज एक महत्वपूर्ण बैठक किया। इस बैठक में मुख्य रूप से चाईबासा अंचल से विलम्ब से दाखिल हो रहे जीएसटी रिटर्न्स पर विस्तृत चर्चा की गई। संयुक्त आयुक्त ने चेंबर को अपने सदस्यों को समय पर रिटर्न दाखिल करने के प्रति जागरूक करने का आग्रह किया।

चेंबर ने इस अवसर पर जीएसटी से संबंधित व्यवसायियों को हो रही कठिनाइयों को भी साझा किया। चेंबर के जीएसटी चेयरमैन विवेक सिन्हा ने एक  प्रमुख समस्या से संयुक्त आयुक्त को अवगत कराया जो की ईमेल के माध्यम से नोटिस निर्गत होने और उसका जीएसटी पोर्टल पर प्रदर्शित न होने की थी। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए, श्री वी. के. सिंह ने अपने अधिकारियों को यह निर्देश दिया कि आज के बाद से कोई भी नोटिस केवल ईमेल के माध्यम से न भेजा जाए, बल्कि सुनिश्चित किया जाए कि सभी नोटिस पोर्टल पर भी स्पष्ट रूप से प्रदर्शित हों।

इस बैठक में चेंबर ने  संयुक्त आयुक्त महोदय को  आस्वस्त किया कि चाईबासा चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स अपने सदस्यों के बीच समय पर रिटर्न दाखिल करने की जागरूकता बढ़ाने के लिए अभियान चलाएगा, ताकि जीएसटी से संबंधित समस्याओं का समाधान हो सके और व्यवसायियों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। इस बैठक में चेंबर के अध्यक्ष मधुसूदन अग्रवाल, उपाध्यक्ष विकास गोयल, सचिव नीरज संधवार, कार्यकारिणी सदस्य सह जीएसटी चेयरमैन विवेक सिन्हा, चार्टड एकाउंडटेंट मुकेश पोद्दार, गोविन्दा ख़ेतान,  निशान चौबे, निशा केडिया, पवन अग्रवाल, दीपक प्रसाद, गौतम राठौर, नितिन अग्रवाल एवं आदित्य विक्रम सारडा उपस्थित थे।

Related Post