झारखंड विधानसभा चुनाव 2024 भाजपा का जुगसलाई पर दावा

Politics

झारखंड विधानसभा चुनाव 2024: भाजपा का जुगसलाई पर दावा, कार्यकर्ताओं से जीत का आह्वान
...
जमशेदपुर में भाजपा की जुगसलाई विधानसभा सीट पर दावा

जमशेदपुर।झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। खासकर भाजपा ने इस बार चुनाव में अधिक से अधिक सीटें जीतने की तैयारी शुरू कर दी है। जमशेदपुर के एनएच-33 स्थित एक सभागार में आयोजित भाजपा के जुगसलाई विधानसभा के अभिनंदन सह विजयी संकल्प सभा में, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने एक बार फिर जुगसलाई सीट पर दावा ठोका है।
नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी का संबोधन
नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने लोकसभा चुनाव में जुगसलाई विधानसभा से बड़ी बढ़त के साथ जीत हासिल करने पर सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव में अपने-अपने बूथ जीतने के लिए कमर कसने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के हर बूथ पर भाजपा की जीत हो और हर बूथ पर बड़ी बढ़त मिले, इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को अभी से काम करना होगा।
राज्य में बदलती जनसांख्यिकी पर चिंता
नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने राज्य में बदलती डेमोग्राफी पर भी चिंता जताई। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य के विभिन्न जिलों में बांग्लादेशी घुसपैठ के कारण जिले की जनसंख्या संरचना बदल रही है। झारखंड हाईकोर्ट ने भी इस मुद्दे पर चिंता व्यक्त की है और राज्य सरकार को घुसपैठियों पर ब्रेक लगाने का निर्देश दिया है।
सरकार पर भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था पर आरोप
अमर बाउरी ने झामुमो-कांग्रेस-राजद गठबंधन सरकार को भ्रष्टाचार में लिप्त करार दिया। उन्होंने कहा कि यह सरकार महज 2 महीने के लिए ही बनी है ताकि अपने भ्रष्टाचार के सबूत मिटा सके। उन्होंने ढुलमुल नीति और उदासीनता के कारण पूरे राज्य में अपराधियों के इरादे सातवें आसमान पर होने का आरोप लगाया।
कार्यकर्ताओं से आह्वान
अमर बाउरी ने सभी कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव में "निरंकुश और भ्रष्ट" सरकार को उखाड़ फेंकने और जुगसलाई समेत जमशेदपुर लोकसभा की सभी छह सीटों पर कमल खिलाने का आह्वान किया। जमशेदपुर सांसद विद्युत महतो ने भी जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र से भारी मतों से जीत दिलाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

Related Post