गृह मंत्री अमित शाह भोगनाडीह से परिवर्तन यात्रा का करेंगे आगाज, 17 सितंबर से बीजेपी की तैयारी तेज

Politics

गृह मंत्री अमित शाह भोगनाडीह से परिवर्तन यात्रा का करेंगे आगाज, 17 सितंबर से बीजेपी की तैयारी तेज 

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
साहिबगंज: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 सितंबर को साहिबगंज से झारखंड बीजेपी के चुनावी अभियान 'परिवर्तन यात्रा' का शुभारंभ करेंगे. साहिबगंज जिले के भोगनाडीह से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की जाएगी. वे साहिबगंज जिला मुख्यालय के पुलिस लाइन (मोदी मैदान) में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. सोमवार को कार्यक्रम की तैयारी को लेकर बैठक में राजमहल विधायक अनंत ओझा ने कहा कि परिवर्तन यात्रा को लेकर मंगलवार से पंडाल निर्माण शुरू हो जाएगा. घर-घर जाकर लोगों को आमंत्रित किया जाएगा और जोरदार प्रचार-प्रसार किया जाएगा.


गृह मंत्री अमित शाह प्रदेश में भाजपा सरकार बनने पर विकास के मॉडल से सभी लोगों को अवगत कराएंगे. परिवर्तन यात्रा झारखंड के सभी प्रमंडलों में निकाली जा रही है. इसकी शुरुआत साहिबगंज से हो रही है. गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा की तैयारी को लेकर सोमवार को साहिबगंज के जिला परिषद मार्किट सभागार में भाजपा साहिबगंज नगर और ग्रामीण मण्डल की बैठक नगर अध्यक्ष संजय मण्डल की अध्यक्षता में हुई. इस बैठक में राजमहल विधायक अनंत ओझा शामिल हुए. इस बैठक में नगर मंडल और ग्रामीण मण्डल की बूथ स्तर तक की समीक्षा हुई.

गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर बूथ, पंचायत, मण्डल स्तर तक की जिम्मेदारी सभी नेताओं को दी गयी. गृहमंत्री के कार्यक्रम को लेकर मंगलवार से पंडाल निर्माण का काम पुलिस लाइन मैदान में शुरू हो जाएगा. बीजेपी ने कार्ययोजना बनायी है कि गृह मंत्री के कार्यक्रम को लेकर हर घर जाकर लोगों को परिवर्तन यात्रा जनसभा में आने के लिए आमंत्रित किया जाएगा. शहर में होर्डिंग, बैनर और बीजेपी के झंडे से शहर को सजाया जाएगा. माइक से प्रचार-प्रसार होगा. राजमहल विधायक अनंत ओझा ने कहा कि गृह मंत्री के साहिबगंज आगमन को लेकर साहिबगंज बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल है.

राजमहल विधायक अनंत ओझा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमशेदपुर से परिवर्तन महारैली करके राज्य में परिवर्तन का आगाज कर दिया है. बीजेपी के सभी प्रमंडलों में परिवर्तन यात्रा निकलेगी, जिसकी शुरुआत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 सितंबर को भोगनाडीह से करेंगे. साहिबगंज पुलिस लाइन मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस अवसर पर रहे जिला अध्यक्ष उज्ज्वल मंडल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गणेश तिवारी, जिला उपाध्यक्ष रामानंद साह, चंद्रभान शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष रामदरश यादव, जिला महामंत्री गौतम यादव, वरिष्ठ नेता शिवशंकर यादव, जिला मंत्री चांदनी देवी, मनोज यादव, संजय पेटल, संजय मण्डल, संजय पंडित सहित अन्य लोग मौजूद थे.

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post