पाकुड़ में आदिवासी छात्रों पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज-भाजपा ने हेमंत सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

Politics

पाकुड़ में आदिवासी छात्रों पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज और पिटाई मामले को लेकर भाजपा ने हेमंत सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, भाजपा

 

 जमशेदपुर महानगर अनुसूचित जनजाति मोर्चा ने साकची में सीएम हेमंत सोरेन का पुतला दहन कर जताया आक्रोश, सरकार के विरोध में कार्यकर्ताओं ने की जमकर नारेबाजी।

जमशेदपुर। पिछले दिनों पाकुड़ जिले के आदिवासी कल्याण बालक छात्रावास के के एम कॉलेज में आदिवासी छात्रों पर हुई बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज एवं पिटाई मामले को लेकर भाजपा हेमंत सरकार पर हमलावर हो गई है। देर रात आदिवासी छात्रों पर लाठीचार्ज किये जाने और झारखंड सरकार के तानाशाही रवैये के विरोध में रविवार को भाजपा जमशेदपुर महानगर अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष बीनानंद सिरका के नेतृत्व में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन किया गया। साकची स्थित बंगाल क्लब गोलचक्कर के समीप पुतला दहन के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने सरकार के तानाशाही रवैये पर आक्रोश व्यक्त करते हुए हेमंत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस अवसर पर मोर्चा के जिलाध्यक्ष बीनानंद सिरका ने कहा कि झारखंड में आदिवासी मुख्यमंत्री होने के बावजूद आदिवासियों की स्थिति दिन प्रतिदिन काफी दयनीय हो गयी है। आदिवासी छात्र को बिना किसी कारण रात के अंधेरे में पीटा गया है और अब उन्हें झूठे केस में फंसाने की साजिश की जा रही है। लोकतंत्र में आवाज उठाना झारखंड की जनता के लिए गुनाह हो गया है, जिसकी सजा लोगों को दी जा रही है।

इस दौरान पोटका के सांसद प्रतिनिधि उपेंदर नाथ सरदार, मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता काजू शांडिल,  जिला उपाध्यक्ष रमेश बस्के, जिला महामंत्री रमेश नाग, विजय गोंड, संजय मुंडा, पवन सोलंकी,  सुशील हेसा,  गुलासन टुडू, विनोद मांझी, अनिल टांडी, किशन, उजावल  समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Post