टेल्को में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव करने की धमकी

Politics

*टेल्को में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव करने की धमकी दी, थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता    

जमशेदपुर:भाजपा टेल्को मंडल अध्यक्ष विकास शर्मा के नेतृत्व में, पार्टी के प्रवासी पूर्व मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि पवन अग्रवाल, प्रभारी अजय सिंह और जिला मंत्री पप्पू सिंह के साथ एक प्रतिनिधिमंडल ने टेल्को कॉलोनी की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपने का प्रयास किया। कॉलोनी में हाल ही में नशे में धुत असामाजिक तत्वों द्वारा छिनतई, छेड़खानी, और मारपीट की कई घटनाएं सामने आई हैं, जिससे निवासियों में असंतोष और चिंता है।

ज्ञापन सौंपने के लिए जब भाजपा कार्यकर्ता टेल्को थाना पहुंचे, तो थाना के मुंशी और जीप ड्राइवर ने उनका मोबाइल छीन लिया और भाजपा के झंडे को फाड़ने की धमकी दी। इस पर पवन अग्रवाल ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी अपने वर्दी का दुरुपयोग कर रहे हैं और आम जनता की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस की रंगदारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और थाना घेराव किया जाएगा।

भाजपा जिला मंत्री पप्पू सिंह ने इस घटना की कड़ी निंदा की और कहा कि पुलिस का कर्तव्य है कि वह आम जनों की समस्याओं का समाधान करे, न कि अपनी शक्ति का दुरुपयोग करे। विकास शर्मा ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर 2 सितंबर 2024 को शाम 5 बजे टेल्को थाना का घेराव किया जाएगा और थाना प्रबंधन से मुंशी और ड्राइवर को हटाने की मांग की जाएगी।

कार्यक्रम में भाजपा जिला मंत्री पप्पू सिंह, पवन अग्रवाल, अजय सिंह, विकास शर्मा, हेमंत सिंह, पप्पू मिश्रा, सतीश सिंह, रितेश, देव भंडारी, विशू झा, सूरज थापा, अधिराज तिवारी समेत सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Post