बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल का मनीष सिसोदिया पर हमला, कहा- शराब नीति में किए घोटाले के लिए मिलेगी सजा

Politics

बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल का मनीष सिसोदिया पर हमला, कहा- शराब नीति में किए घोटाले के लिए मिलेगी सजा

 न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता   

बिहार:पटना के बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई राहत पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि यह केवल एक कानूनी प्रक्रिया है और उन्हें अभी सजा नहीं मिली है। जब वह सजायाफ्ता होंगे, तब फिर से वह जेल के सलाखों के पीछे जाएंगे।

सिसोदिया पर लगाए गंभीर आरोप

सिग्रीवाल ने आरोप लगाया कि ट्रायल तेज नहीं हुआ है जिसकी वजह से सिसोदिया को जमानत मिली है, लेकिन उन्हें अंततः सजा मिलेगी क्योंकि उन्होंने शराब नीति में कई घोटाले किए हैं। उन्होंने कहा, "वह बक्से नहीं जाएंगे।"

संविधान सर्वोपरि: सिग्रीवाल

वहीं, दूसरी तरफ जनार्दन सिंह सिगड़ीवाल ने सुप्रीम कोर्ट के उस परामर्श को केंद्रीय कैबिनेट द्वारा नहीं माने जाने पर चिंता व्यक्त की, जिसमें एससी-एसटी वर्गीकरण की बात कही थी। उन्होंने कहा कि देश संविधान के तहत चलता है और संविधान हमारे लिए सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानून और संविधान के सही कार्यान्वयन के लिए प्रयासरत हैं।

वक्फ बोर्ड संशोधन बिल पर भी टिप्पणी

सिग्रीवाल ने वक्फ बोर्ड संशोधन बिल पर भी चर्चा की, जिस पर जनता दल यूनाइटेड दो फाड़ है। उन्होंने कहा कि समाज के कुछ लोगों के हाथों में चला गया था, अब इसे गरीबों, महिलाओं और बच्चों के लिए कल्याणकारी योजनाओं के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसमें गलत क्या है और लोकसभा में इसे ज्वाइंट पार्लियामेंट्री कमिटी को भेज दिया गया है, जिसमें मुस्लिम सदस्य भी हैं।

Related Post