जयराम महतो की झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा नहीं करेगी गठबंधन

Politics

जयराम महतो की झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा नहीं करेगी गठबंधन, 60 से अधिक सीटों पर लड़ेगी विधानसभा चुनाव

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
खरसावां: झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा (जेएलकेएम) के केंद्रीय अध्यक्ष टाइगर जयराम महतो ने शनिवार को खरसावां विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा किया. इस दौरान जेएलकेएम अध्यक्ष जयराम महतो ने झारखंड विधानसभा चुनाव में किसी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन की संभावनाओं को खारिज कर दिया. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा किसी भी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी. जेएलकेएम अपने बूते राज्य की करीब 60 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी. सम्मानजनक सीट जीत कर झारखंड की राजनीति को नयी दिशा देने का कार्य करेंगे. विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी पर उन्होंने कहा कि अगले चार-पांच दिनों में तस्वीर साफ हो जायेगी.

जेएलकेएम अध्यक्ष जयराम महतो ने कहा कि कोल्हान प्रमंडल में निश्चित रूप से जेएलकेएम का खाता खुलेगा और पार्टी यहां अच्छा प्रदर्शन करेगी. राजनीति में पहला कदम रख रहे हैं. खरसावां दौरे पर लोगों का भरपूर समर्थन मिला है. जयराम महतो ने कहा कि हमारे जल, जंगल व जमीन पर लगातारा डाका डाला जा रहा है. बगैर किसी वैधानिक नीति के हमारी जमीनों का अधिग्रहण किया जा रहा है. जेएलकेएम के जो प्रतिनिधि जीत कर आगे आयेंगे, वह कोल्हान की दबी हुई आवाज को सदन में उठायेंगे.

जेएलकेएम अध्यक्ष जयराम महतो ने खरसावां विधानसभा क्षेत्र के खूंटपानी प्रखंड के पाड्राशाली, भोया, पुरुनिया, खरसावां के पोटोबेड़ा, बड़ाबाम्बों, रीडिंग, खरसावां शहीद स्थल, सांडेबुरु, कुचाई के पोंडाकाटा, कुचाई चौक, सरायकेला के जगन्नाथपुर, उकरी आदि गांवों का दौरा कर जनसंपर्क किया. साथ ही नुक्कड़ सभा कर लोगों को संबोधित किया.  खरसावां में सरायकेला की जिला परिषद सदस्या लक्ष्मी सरदार ने अपने समर्थकों के साथ बाजे-गाजे के साथ जयराम महतो का स्वागत किया.

Related Post