झारखंड-सहायक पुलिसकर्मियों पर लाठीचार्ज, हिमंत बिस्वा सरमा ने किया अस्पताल दौरा

Politics

झारखंड: सहायक पुलिसकर्मियों पर लाठीचार्ज, हिमंत बिस्वा सरमा ने किया अस्पताल दौरा

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में शुक्रवार को सहायक पुलिसकर्मियों पर हुए लाठीचार्ज के बाद कई जवान घायल हो गए थे। घायलों का इलाज रांची के RIMS अस्पताल में चल रहा है।इस बीच आज झारखंड बीजेपी के चुनाव सह प्रभारी हिमंत बिस्वा सरमा ने आज RIMS अस्पताल जाकर घायल सहायक पुलिसकर्मियों से मुलाकात की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जिस तरह से झारखंड सरकार ने सहायक पुलिसकर्मियों पर लाठीचार्ज किया है, उससे यह स्पष्ट होता है कि सरकार अपने वादों को पूरा करने में विफल रही है। उन्होंने याद दिलाया कि चुनाव से पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सहायक पुलिसकर्मियों को भरोसा दिलाया था कि उनकी सरकार बनते ही उन्हें नियमित किया जाएगा, लेकिन अब वह अपने वादे से मुकर रहे हैं।
हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, "हम सभी को यह समझना होगा कि अगर आम जनता इस बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार नहीं बनाती है, तो झारखंड में 100 जगहों पर फिलिस्तीन का झंडा फहराया जाएगा।" उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा इस बार दोगुनी मेहनत के साथ विधानसभा चुनाव में बहुमत हासिल करने के लिए तैयार है।
सरमा की यह टिप्पणी इस बात को दर्शाती है कि झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है। उन्होंने भाजपा के प्रति जनता से समर्थन की अपील की, ताकि राज्य में स्थिरता और विकास सुनिश्चित किया जा सके।

Related Post