रांची में बोले शिवराज सिंह चौहान, झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ बीजेपी निकालेगी छह परिवर्तन यात्रा

Politics

रांची में बोले शिवराज सिंह चौहान, झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ बीजेपी निकालेगी छह परिवर्तन यात्रा

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची-केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के झारखंड विधानसभा चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि झारखंड में छह परिवर्तन यात्राएं निकाली जाएंगी. स्थानीय और प्रमुख नेताओं के साथ-साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी इसमें भाग लेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 सितंबर को जमशेदपुर दौरे पर आएंगे. वे वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात देंगे. इसके साथ ही झारखंड के 1,13,195 गरीबों के खाते में प्रधानमंत्री आवास योजना की पहली किस्त भेजेंगे.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भ्रष्टाचार, खोखले वादे, बिगड़ती कानून व्यवस्था, माताओं-बहनों का अपमान, अवैध घुसपैठ, बदलती डेमोग्राफी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी झारखंड में परिवर्तन यात्रा निकालेगी. छह परिवर्तन यात्राएं निकाली जाएंगी. अलग-अलग परिवर्तन यात्राओं का नेतृत्व अलग-अलग नेता करेंगे. इसमें स्थानीय, प्रमुख और वरिष्ठ नेता भी इसमें भाग लेंगे. सच्चाई जनता जानती है, लेकिन इसके जरिए जनता को सरकार की हकीकत से वाकिफ कराया जाएगा.

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 15 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के जमशेदपुर में आ रहे हैं. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने यहां के लोगों को झारखंड की सौगात दी. अब नरेंद्र मोदी तोहफा देने जमशेदपुर आ रहे हैं. वे वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात देंगे. झारखंड के 1,13,195 गरीबों के खाते में प्रधानमंत्री आवास योजना की पहली किस्त भी भेजेंगे.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि झारखंड में उत्पाद सिपाही भर्ती प्रक्रिया में अव्यवस्था के कारण कई नौजवानों की जान गयी है. ये हादसा नहीं है. वोट के लालच में की गईं हत्याएं हैं. झारखंड की जनता इस अपराध के लिए कभी भी हेमंत सोरेन सरकार को माफ नहीं करेगी.

Related Post