*मंत्री बन्ना गुप्ता ने सरयू राय पर साधा निशाना, कहा - झूठे आरोप लगाने से बचें*

Politics

*मंत्री बन्ना गुप्ता ने सरयू राय पर साधा निशाना, कहा - झूठे आरोप लगाने से बचें*

रांची: झारखंड सरकार के मंत्री बन्ना गुप्ता ने जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय पर तीखा हमला किया है। रांची के अरगोड़ा थाने में सरयू राय के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे के बाद प्रेस वार्ता करते हुए मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार विरोधी छवि बनाने वाले सरयू राय अब खुद जांच के घेरे में हैं और घबराहट में बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।

बन्ना गुप्ता ने कहा, "राय जी खुद को सत्य और ईमानदारी का प्रतीक बताते हैं, लेकिन जब उनके खिलाफ जांच शुरू हुई, तो तिलमिला गए हैं। वे कहते हैं कि मेरे इशारे पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है, लेकिन यह गलत है। सरयू राय, जो कभी गुमला में एक ग्रामीण एनजीओ के संरक्षक थे, उन्होंने एससी/एसटी के 20 चापाकल जनरल जाति के लोगों को दे दिए। जब इस मामले की जांच शुरू हुई, तो उन्होंने अपनी स्थिति कमजोर होती देख पानी फेरने की कोशिश की।"

उन्होंने आगे कहा कि राय जी रांची में मनोज कुमार द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे पर उछल रहे हैं। गुप्ता ने चेतावनी देते हुए कहा, "राय जी, हड़बड़ाइए मत, आपके खिलाफ अभी कई मामलों की विभागीय जांच चल रही है और और भी केस दर्ज हो सकते हैं।"

मंत्री बन्ना गुप्ता ने राय पर लगातार झूठे आरोप लगाने का आरोप लगाते हुए कहा, "राय जी हमें गाय समझकर बार-बार झूठे आरोप लगाते हैं, लेकिन वे यह भूल रहे हैं कि हम बैल हैं और हमारे पास बड़े और मजबूत सींग हैं। जहां जरूरत पड़ी, हम डटकर मुकाबला करेंगे। उनके सहयोगियों की भी जांच होनी चाहिए, जो मालामाल होते जा रहे हैं।"

मंत्री बन्ना गुप्ता के इस बयान से झारखंड की राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ गई है, और सरयू राय की प्रतिक्रिया का इंतजार है। दोनों के बीच लंबे समय से चल रही यह जुबानी जंग अब और तीखी होती दिख रही है।

Related Post