जमशेदपुर में जदयू का बड़ा दावं: सरयू राय एनडीए के प्रत्याशी

Politics

जमशेदपुर में जदयू का बड़ा दावं: सरयू राय एनडीए के प्रत्याशी

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर।झारखंड में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने विधानसभा चुनाव से पहले एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय को पार्टी में शामिल किया है। इस संदर्भ में जदयू ने जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित माइकल जॉन ऑडिटोरियम में एक मिलन समारोह सह श्रावणी मिलन समारोह का आयोजन किया।

समारोह की मुख्य बातें

इस कार्यक्रम में बिहार के मंत्री और झारखंड जनता दल यूनाइटेड के प्रभारी अशोक चौधरी ने भाग लिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं में नया जोश भरते हुए कहा कि झारखंड विधानसभा के चुनाव में जदयू पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी। उन्होंने सभी विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया।

सरयू राय की उम्मीदवारी

अशोक चौधरी ने अपने संबोधन में एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में सरयू राय ही जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा से एनडीए के प्रत्याशी होंगे। उन्होंने यह भी बताया कि सरयू राय ने पहले निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव जीतने में काफी अच्छे अंतर से सफलता प्राप्त की थी और इस बार वे डबल वोटों से जीतने का संकल्प ले रहे हैं।

एनडीए की रणनीति

चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि झारखंड में जदयू भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी, और सीटों का बंटवारा बाद में किया जाएगा। उन्होंने यह भी दावा किया कि इस बार के चुनाव में जदयू के सरयू राय ही एनडीए के प्रत्याशी होंगे। सीटों के बंटवारे का काम बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के स्तर पर देखा जा रहा है।

अशोक चौधरी ने विश्वास जताया कि हर हाल में एनडीए की जीत होगी और इंडिया गठबंधन को हार का सामना करना पड़ेगा।

Related Post