माफिया के खिलाफ लड़ रहा हूं निर्दलीय सांसद पप्पू यादव

Politics

माफिया के खिलाफ लड़ रहा हूं निर्दलीय सांसद पप्पू यादव

 

पटना -पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने कहा कि मुझे नहीं पता है लेकिन मैं डरता नहीं हूं । मैं मेडिकल माफिया के खिलाफ लड़ रहा हूं । मैं एजुकेशन माफिया के खिलाफ लड़ रहा हूं । मुझे सुरक्षा मिले नहीं मिले मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता यह राज सरकार का काम है.

 

 पप्पू यादव ने सरकार पर बड़ा हमला किया है और कहां आया हमें जो जानकारी मिल रही है बिहार के डीजीपी राजविंदर सिंह भट्टी को क्यों हटाया जा रहा है इसका सीधा मतलब है उन्हें काम नहीं करने दिया जा रहा है । उन्हें काम करने को फ्रीडम नहीं मिल रहा है ।इसका मतलब है सरकार के इस शासन में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है ।

 

 पप्पू यादव ने सुप्रीम कोर्ट के द्वारा एससी-एसटी पर दिए गए फैसले पर कहा कि पहले ही ओबीसी को बर्बाद किया जा चुका है । इस पर सदन में तत्काल  इस पर केंद्र सरकार को अध्यादेश लाना चाहिए । पप्पू यादव ने एससी एसटी को वर्गीकरण के सुप्रीम कोर्ट के आदेश का विरोध कर दिया है ।

 

 राहुल गांधी के द्वारा यह कहने पर कि हमारे यहां ईडी की छापेमारी हो सकती है कहा कि उनको डर नहीं लगता है शहीदों का परिवार है या मरने से नहीं डरता । लेकिन जिस तरीके से देश में एजेंसी काम कर रही है निश्चित तौर पर उसका सवाल उठता है ।

 

 पप्पू यादव ने एजुकेशन माफिया पर बयान दिया है और कहां है की सबसे पहले एजुकेशन माफिया पर तत्काल रोक लगनी चाहिए एक अध्यादेश सरकार को लाना चाहिए और एजुकेशन माफिया किया पर रोक लगाना चाहिए

Related Post