झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 81 हजार महिलाओं के खाते में भेजे एक-एक हजार रुपए, भाजपा पर साधा निशाना

Politics

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 81 हजार महिलाओं के खाते में भेजे एक-एक हजार रुपए, भाजपा पर साधा निशाना

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची-पूर्व सीएम चंपई सोरेन के भाजपा में जाने की अटकलों के बीच रविवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गोड्डा और पाकुड़ में जनसभा को संबोधित किया. पाकुड़ में उन्होंने मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना का शुभारंभ किया. 81 हजार महिलाओं के खाते में एक-एक हजार रुपए डीबीटी के जरिए ट्रांसफर कर सीएम ने योजना का शुभारंभ किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि 2019 से ही जबसे हमारी सरकार बनी है, तभी से इनके षड्यंत्र चल रहे हैं, लेकिन हमारी इंडी गठबंधन की सरकार लगातार चल रही है. हमारी सरकार के तीन-तीन मंत्री कोरोना काल में जनता के लिए काम करते हुए कुर्बान हो गए. हम डिगने वाले नहीं हैं. इस चुनाव में हमलोग इस राज्य से भाजपा का सफाया कर देंगे.

बीजेपी पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि इनका तो काम ही है कि आए दिन कभी इस विधायक को खरीद लो, तो कभी उस विधायक को खरीद लो और पैसा ऐसी चीज है कि उन्हें इसके बल पर नेताओं-विधायकों को इधर-उधर घसीटने में देर नहीं लगती.  

सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग में अपने लोगों को बिठा रखा है, जो उन्हीं के इशारे पर काम करते हैं. झारखंड में चुनाव की घंटी कब बजेगी? यह भाजपा वाले ही तय करेंगे, लेकिन हम उन्हें बता देना चाहते हैं कि आज चुनाव की घंटी बजी और कल हम इनका सफाया कर देंगे.

Related Post