कुछ तो बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी : झामुमो

Politics

कुछ तो बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी : झामुमो

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची:  सत्तासीन झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव विनोद कुमार पांडेय ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा की तरफ से लगातार सरकार गिराने, सत्ताधारी दलों को तोड़ने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। तरह - तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, लेकिन कुछ तो बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी। कुछ तो बात से मतलब लोगों के आशीर्वाद और समर्थन से है। जिसकी वजह से हेमंत सोरेन सत्तासीन हैं और इंडिया गठबंधन की सरकार भाजपा के एक के बाद एक तमाम षड्यंत्रों के बावजूद राज्य को विकास की दिशा में न सिर्फ आगे लेकर बढ़ी है बल्कि राज्य को आत्मनिर्भर भी बना दिया है। अगले पांच वर्षों में राज्य के जरूरतमंदों को किसी महाजन से पैसा उधार लेने की जरूरत नहीं पड़ने दी जाएगी। 
 उन्होंने कहा कि सत्ताधारी दल के विधायकों के भाजपा नेताओं के संपर्क में होने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसी नेता को पार्टी के कार्यकर्ता नेता बनाते हैं। जब भी टूट फूट जैसी परिस्थितियां पैदा की गईं, झामुमो और मजबूत होता गया। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने नापाक मंसूबे को पूरा करने में कभी सफल नहीं होगी। भाजपा के तमाम आयातीत नेताओं और पूरी केंद्रीय कैबिनेट की ताकत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पीछे पड़ी है, लेकिन भाजपा के चाल चरित्र और चेहरो से राज्य की जनता अच्छी तरह वाकिफ हो चुकी है। इनकी दाल अब झारखंड में कभी नहीं गलेगी। 
उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा राज्य का साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ना चाहती है। सरकार ने इसे महसूस किया इसलिए चुनाव आयोग को पत्र लिख कर हस्तक्षेप करने की मांग की गई है।

Related Post