जोहार पार्टी को मिला ऑटो रिक्शा चुनाव चिन्ह

Politics

जोहार पार्टी को मिला ऑटो रिक्शा चुनाव चिन्ह, कुशवाहा कुमार विजय महतो ने किया स्वागत 

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

नई दिल्ली: भारत निर्वाचन आयोग ने जोहार पार्टी को झारखंड विधानसभा चुनाव में ऑटो रिक्शा (टेंपो) छाप चुनाव चिन्ह आवंटित किया है। इस अवसर पर पार्टी के केंद्रीय सचिव मनोज महली के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जैनामोड़ में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष कुशवाहा कुमार विजय महतो का भव्य स्वागत किया।

केंद्रीय अध्यक्ष कुशवाहा कुमार विजय महतो रांची से गिरिडीह जाने के क्रम में जैनामोड़ में रुके और पार्टी के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जोहार पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने स्पष्ट किया कि वे खुद हटिया से चुनावी मैदान में उतरेंगे, जबकि बोकारो से मनोज महली को उम्मीदवार बनाने की बात कही गई।

महतो ने आगे कहा कि झारखंड में जितनी भी राष्ट्रीय पार्टियां हैं, वे यहां के लोगों के नीति और सिद्धांत के लिए काम नहीं करती हैं। इसी कारण से जोहार पार्टी का गठन किया गया है। उन्होंने पार्टी की प्राथमिकताओं के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकता शिक्षित और अशिक्षित बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ना है।

इसके अलावा, उन्होंने बोकारो जिले में विस्थापितों की समस्याओं पर भी ध्यान आकर्षित किया, जो अब तक सभी दलों के नेताओं से केवल आश्वासन ही प्राप्त करते आए हैं। महतो ने आश्वासन दिया कि उनकी पार्टी विधानसभा में विस्थापितों की समस्याओं को उठाएगी और उनके निदान के लिए ठोस कदम उठाएगी।

जोहार पार्टी का यह कदम झारखंड की राजनीति में एक नई दिशा देने की कोशिश है, और पार्टी के नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर स्थानीय मुद्दों को प्राथमिकता देने का वादा कर रहे हैं।

Related Post