भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज और पुलिसिया बर्बरता पर बोले रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ, यह राज्य सरकार की हताशापूर्ण कार्रवाई है

Politics

भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज और पुलिसिया बर्बरता पर बोले रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ, यह राज्य सरकार की हताशापूर्ण कार्रवाई है

हेमंत सोरेन ने अपनी बर्बर मानसिकता का दिया है परिचय

इस भ्रष्ट सरकार की ईंट से ईंट बजाने को तैयार है राज्य के युवा।

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
रांची। मोराबादी में युवा आक्रोश रैली पर हुए लाठीचार्ज और पुलिसिया बर्बरता पर रक्षा राज्य मंत्री श्री संजय सेठ ने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार से झारखंड के युवा उनके ही  वायदों का जवाब मांगने आए थे। रोजगार पर, बेरोजगारी भत्ता पर, युवाओं पर हो रहे अत्याचार पर, आदिवासियों पर हो रहे जुलम पर, महिलाओं पर हो रहे व्यभिचार जैसे मुद्दों पर झारखंडवासियों को झूठे सपने दिखाकर हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री बने।
श्री सेठ ने कहा कि सीएम बनने के बाद हेमंत सोरेन ने 5 साल में झारखंड में भ्रष्टाचार, अत्याचार को बढ़ावा देने का काम किया है। इन सब चीजों का जवाब मांगने राज्यभर के युवा आज मोराबादी आए थे। शांतिपूर्ण तरीके से युवा प्रर्दशन कर रहे थे। सरकार से जवाब मांग रहे थे परंतु मुख्यमंत्री ने अपनी तानाशाही का परिचय दिया। पहले तो कटीले तारों की बेरीकेटिंग की और युवा जब जवाब मांगने के लिए आगे बढ़े तो उन पर लाठियां बरसाई। आंसू गैस के गोले छोड़े। ऐसा करके मुख्यमंत्री ने अपने डर को प्रमाणित किया है। राज्य का युवा इनकी ईट से ईट बजाने को तैयार हैं। मुख्यमंत्री अपने घर में बैठकर खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और पूरे राज्य की जनता सड़कों पर है।
रक्षा राज्य मंत्री ने कहा कि अब इस राज्य के युवा यह तय कर चुके हैं कि युवाओं पर लाठियां बरसाने, रोजगार मांगने वाले पर बर्बरतापूर्ण कार्रवाई करने वाली, आदिवासी महिला अत्याचार पर मुखर होकर बोलने वालों पर यह सरकार तानाशाही कर रही है। 
श्री सेठ ने कहा कि ऐसी तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने का मन युवा बना चुका है। लोकतांत्रिक तरीके से आने वाले दिनों में इसका मुंहतोड़ जवाब राज्य की जनता देगी।

Related Post