आगामी चुनावों की तैयारी और सांगठनिक कार्यक्रमों पर चर्चा-भारतीय जनता पार्टी पटमदा मंडल

Politics

भारतीय जनता पार्टी पटमदा मंडल की बैठक: आगामी चुनावों की तैयारी और सांगठनिक कार्यक्रमों पर चर्चा

जमशेदपुर।आज भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) पटमदा मंडल कार्यालय में मंडल अध्यक्ष मंटू चरण दत्त की अध्यक्षता में मंडल पदाधिकारी, पंचायत संयोजक, सह संयोजक, और बूथ अध्यक्षों की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में जिला उपाध्यक्ष प्रदीप बेसरा और सम्माननीय अतिथि के रूप में जिला कार्यसमिति सदस्य सरत सिंह सरदार उपस्थित थे।

मुख्य अतिथि प्रदीप बेसरा ने अपने सम्बोधन में आगामी सांगठनिक कार्यक्रमों की जानकारी दी और आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए बूथ स्तर तक प्रत्येक कार्यकर्ता को सजग रहते हुए सक्रिय भूमिका निभाने की अपील की। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अपेक्षा की कि वे जल्द से जल्द चुनावी रणनीतियों पर काम शुरू करें और अपने बूथों में पूरी तत्परता से जुट जाएं।

सम्माननीय अतिथि सरत सिंह सरदार ने कार्यकर्ताओं को वर्तमान हेमंत सरकार की कमियों को बूथ स्तर पर घर-घर जाकर बताने का निर्देश दिया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि लोगों को सरकार की विफलताओं के बारे में अवगत कराना अत्यंत आवश्यक है ताकि चुनावी मैदान में पार्टी को मजबूती मिल सके।

मंडल अध्यक्ष मंटू चरण दत्त ने अपने सम्बोधन में आगामी सांगठनिक कार्यक्रमों की जानकारी दी और हेमंत सरकार की वादाखिलाफी और भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे लोगों को सरकार की खामियों के बारे में बताएं और पार्टी के पक्ष में माहौल तैयार करें।

इस बैठक में निम्नलिखित प्रमुख सदस्य उपस्थित थे:
- मंडल अध्यक्ष: मंटू चरण दत्त
- जिला उपाध्यक्ष: प्रदीप बेसरा
- जिला कार्यसमिति सदस्य: सरत सिंह सरदार
- महामंत्री: कृष्णपद सिंह
- उपाध्यक्ष: प्राणकृष्ण महतो
- मंत्री: सुभास महतो
- युवा मोर्चा अध्यक्ष: निरंजन रजक
- किसान मोर्चा अध्यक्ष: बंकिम महतो
- अनुसूचित जनजाति मोर्चा अध्यक्ष: सुभास माहली
- अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष: बिमल रजक
- पिछड़ी जाति मोर्चा अध्यक्ष: तपन तंतुबाई

साथ ही, अन्य उपस्थित सदस्यों में कन्हाई प्रमाणिक, सोनारतन सिंहदेव, हरेकृष्ण महतो, गणेश महतो, आशीष महतो, बिजय सिंह, कृष्णा चंद्र महती, सुनील महतो, नीलकमल महतो, उत्तम दत्त, सुनील रजक, रथु महतो, श्रीमंत महतो, प्रसेनजित महतो, चन्दन सिंह, शशधर सिंह, और ओमप्रकाश अग्रवाल शामिल थे।

इस बैठक ने पार्टी की आगामी चुनावी तैयारियों को लेकर एक ठोस दिशा प्रदान की और सभी कार्यकर्ताओं को सक्रिय और सतर्क रहने की प्रेरणा दी।

Related Post