तेजस्वी यादव का बयान: ईडी चार्जशीट और बिहार में बढ़ते अपराध पर चिंता

Politics

तेजस्वी यादव का बयान: ईडी चार्जशीट और बिहार में बढ़ते अपराध पर चिंता
न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
*पटना:* राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उनके और उनके पिता लालू प्रसाद यादव पर दायर की गई सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर प्रतिक्रिया दी। तेजस्वी ने इसे एक रूटीन प्रक्रिया करार देते हुए कहा कि इसका उन पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने अदालत पर विश्वास जताते हुए कहा, "यह तो करना ही था। अदालत है, हमलोगों को भरोसा है।"

बिहार में बढ़ते अपराधों पर चिंता

तेजस्वी यादव ने बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति पर गंभीर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि राज्य में आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। उन्होंने 2021 में इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या का उदाहरण देते हुए कहा कि उस हत्या के आरोपितों को हाल ही में कोर्ट ने बरी कर दिया।

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि बिहार पुलिस सही तरीके से काम नहीं कर रही है और अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है। उन्होंने कहा, "सरकार अपराध पर चुप्पी साधे हुई है। अपराधियों को नीतीश जी का संरक्षण मिलता है।"

15 अगस्त से यात्रा की घोषणा

तेजस्वी यादव ने यह भी बताया कि वे 15 अगस्त से बिहार में यात्रा पर निकलने वाले हैं। इस यात्रा की रूपरेखा को लेकर उनकी पार्टी मंथन कर रही है और जल्द ही इसके बारे में जानकारी साझा की जाएगी।

तेजस्वी का यह बयान बिहार की राजनीतिक स्थिति और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर महत्वपूर्ण सवाल उठाता है, जो आगामी चुनावों में एक प्रमुख मुद्दा बन सकता है।

Related Post