विधानसभा चुनाव से प्रदेश कांग्रेस में बड़ा बदलाव, राजेश ठाकुर हटाए गए, इनको झारखंड कांग्रेस की मिली कमान कांग्रेस विधायक दल का नेता बने डॉ. रामेश्वर उरांव

Politics

विधानसभा चुनाव से प्रदेश कांग्रेस में बड़ा बदलाव, राजेश ठाकुर हटाए गए, इनको झारखंड कांग्रेस की मिली कमान

कांग्रेस विधायक दल का नेता बने डॉ. रामेश्वर उरांव

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने संगठन में बड़ा बदलाव किया है। दिग्गज नेता केशव महतो कमलेश को झारखंड कांग्रेस की कमान सौंपी गयी है और डॉ. रामेश्वर उरांव को कांग्रेस विधायक दल का नेता नियुक्त किया गया है।
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने इनकी नियुक्ति की है। झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। राजेश ठाकुर को हटाकर केशव महतो कमलेश को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने झारखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केशव महतो कमलेश को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश को तत्काल प्रभाव से झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।
झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष का चेहरा बदल दिया है। अभी झारखंड में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान नहीं किया गया है, लेकिन कांग्रेस चुनावी समर में उतर चुकी है।
विधानसभा चुनाव को देखते हुए ही कांग्रेस ने बदलाव शुरू कर दिया है, ताकि जोरदार तरीके से चुनाव लड़ा जा सके और जीत सुनिश्चित की जा सके। कांग्रेस ने राजेश ठाकुर को हटाकर केशव महतो कमलेश को झारखंड की जवाबदेही दी है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने झारखंड के मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव को कांग्रेस विधायक दल का नेता नियुक्त किया है। उन्होंने इनकी नियुक्ति से संबंधित प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

Related Post