प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर भाजपा बागबेड़ा मंडल की तैयारी बैठक आयोजित

Politics

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर भाजपा बागबेड़ा मंडल की तैयारी बैठक आयोजित

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बागबेड़ा मंडल के कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक बागबेड़ा लाल बिल्डिंग स्थित शिव साईं मंदिर में मंडल अध्यक्ष अश्वनी तिवारी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी 15 सितंबर 2024 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जमशेदपुर आगमन की तैयारियों को अंतिम रूप देना था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस दौरे के दौरान वह टाटा से पटना और टाटा से बरहमपुर के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके अलावा, प्रधानमंत्री बिष्टुपुर स्थित गोपाल मैदान में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए बैठक में विशेष योजना बनाई गई।

बैठक में निर्णय लिया गया कि हजारों की संख्या में महिला और पुरुष कार्यकर्ताओं को रेलवे स्टेशन पर आयोजित ट्रेन शुभारंभ कार्यक्रम और गोपाल मैदान में होने वाली आम सभा में ले जाने की व्यवस्था की जाएगी। बैठक में पूर्व विधायक मेनका सरदार, जिला कार्यालय मंत्री सुबोध झा, वरिष्ठ नेता हरिंदर सिंह, महामंत्री विमलेश उपाध्याय, गणेश विश्वकर्मा, राजेंद्र कुमार, मीनू कुदादा पंचायत की प्रतिमा मुंडा, चंदा देवी, बुधराम टोप्पो, समिति सदस्य झरना मिश्रा, राजकमल यादव, सुशील यादव, धर्मेंद्र चौहान, नीरज सिंह, श्रवण मिश्रा, अनिल दुबे, संदीप सिंह, मनोज सिंह, गोपाल ओझा, धर्मेंद्र सिंह, निक्कू आनंदी ओझा, संजीव ठाकुर, धनंजय सिंह समेत सैकड़ों की संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बैठक का संचालन सुबोध झा ने किया, जिसमें कार्यकर्ताओं को आगामी कार्यक्रम के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए और प्रधानमंत्री के आगमन को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से सहयोग की अपील की गई।

Related Post